बाहुबली अनंत सिंह बोले- ललन रहे या नीतीश, मुंगेर में अबकी बार आर-पार

1
15
Anant Singh

बाहुबली अनंत सिंह बोले- ललन रहे या नीतीश, मुंगेर में अबकी बार आर-पार

पटना: मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह ने मुंगेर (Munger) लोकसभा सीट के लिए ताल ठोक दिया है. उन्होंने जोर देकर कहा कि चुनाव तो हर हाल में मुंगेर (Munger) से ही लडूंगा, चाहे निर्दलीय ही क्यों ना मैदान में उतरना पड़े.

उन्होंने कहा कि सरकार कितनी भी साजिश रच दे, लोकसभा चुनाव तो जरूर लड़ेंगे. वैसे भी इतना केस मेरे खिलाफ कर दिया गया है कि अब फर्क नहीं पड़ता. सरकार ने इतना आजीज कर ही दिया है कि अब चुनाव लड़ने का निर्णय करना पड़ा.

निर्दलीय भी चुनाव लड़ने को तैयार

अनंत सिंह ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि महागठबंधन से उन्हें टिकट मिलेगा. हालांकि उन्होंने कहा कि अभी तक किसी भी नेता से बात नहीं हुई है. साथ ही कहा कि अगर महागठबंधन से टिकट नहीं मिला तो निर्दलीय भी चुनाव लड़ने को वे तैयार हैं.

ये भी पढ़ें- ‘जंग-ए-मैदान’ में शाह के 23 सेनापति, पीएम मोदी के ‘विरोधी’ गोरधन झड़फिया को UP की कमान

नीतीश-ललन सिंह ने मेरे साथ छल किया

अनंत सिंह ने सीएम नीतीश कुमार और जल संसाधन मंत्री ललन सिंह पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और ललन सिंह ने मेरे साथ छल किया है. लंबे समय से वे लोग मुझे ठग रहे हैं. अनंत सिंह ने कहा कि कुछ दिनों पहले नीतीश कुमार से मिलने के लिए गया था.

नीतीश का मन बदल गया

अनंत सिंह ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब हम नीतीश कुमार के साथ थे तब बहुत अच्छा थे. 15 साल सरकार चलाने के बाद इनका मन बदल गया है और आज अलग-अलग बात करते हैं. जब हम खेत में सोते थे तो नीतीश हमको खेते-खेत खोजते थे. हमको अब किसी से डर नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- नए साल में गरमाएगा राम मंदिर का मुद्दा, जनवरी में SC में सुनवाई

नीतीश का उल जुलूल सवाल

अनंत सिंह ने कहा कि जब वो सीएम से मिलने गए तो नीतीश ने उस समय काम की बात न कर यह पूछने लगे कि गांव जाते हैं? हाथी-घोड़ा आपने रखा है तो उसका कागज भी है? इस उल जुलूल सवालों के बाद मेरा मन टूट गया.

नीतीश ने मुझे फंसाया

अनंत सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने मुझे पहले से ही इतने केस में फंसाया है कि अब उनसे डर नहीं है. उन्होंने कहा कि वो ज्यादा से ज्यादा अब मर्डर ही करवा सकते है. जितना कष्ट जिंदा में होता है, नीतीश ने सब दिया है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.