महाराष्ट्र की ये अजीबोगरीब प्रतियोगिता आपके होश उड़ा देगी

0
16

महाराष्ट्र के सांगली में एक अजीबोगरीब प्रतियोगिता होती है। एक ऐसी प्रतियोगिता जो आपके होश उड़ा देगी। अभी तक आपने ढेरों रेस देखे होंगे। लेकिन ऑटो रिक्शा की ये रिवर्स रेस (auto rikshaw stunt) बड़े हादसे को न्योता देने से कम नहीं।

ऑटो रिक्शा की रिवर्स रेस

ये हैरान कर देनेवाला वीडियो महाराष्ट्र के सांगली का है। सांगली में रिवर्स रिक्शा (auto rikshaw stunt) चलाने का कॉम्पिटीशन होता है। सड़क पर लोगों की भारी भीड़ और

ऑटो रिक्शा की उल्टी दौड़ कभी भी कोई बड़ा हादसा करा सकती है। लेकिन आप देखिए कैसे लोगों की मौजूदगी में तेज रफ्तार में ऑटो रिक्शा चलाया जा रहा है…

read more: भोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्ट्रेस जो कभी छोटे पर्दे पर मचाती...

यहां देखिए ये हैरान करनेवाला वीडियो –

रेस से हैरतअंगेज मनोरंजन

इस हैरतअंगेज रेस को देखने सड़क के दोनों तरफ लोग खचाखच भरे होते हैं। रिवर्स मोड में भी रेस (auto rikshaw stunt) के दौरान रफ्तार काफी तेज होती है। कभी-कभी तो ये रेस लोगों को पर आफत बनकर टूट पड़ती है। इस बार भी इस रेस के दौरान दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

हादसे के बावजूद लोगों का रोमांच सर चढ़कर बोलता है। और लोग हादसे की संभावनाओं के बावजूद इसका मजा लेने से नहीं चूकते। आप भी इसे देखकर जरूर मजा लें…। लेकिन न्यूज़फ्राई आपसे आग्रह करता है कि इसतरह के स्टंट आप बिलकुल भी न सोचें और न करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.