Khesari lal Yadav: हीरोगीरी गया पानी लेने, खेसारी लाल यादव और सलमान खान कर रहे धान की रोपाई

3
346
khesari lal yadav doing farming pics viral bhojpuri star farming

दिल्ली। लॉकडाउन ने कई लोगों को परेशानियां दी तो की के लिए मौका भी दिया. भोजपुरी फिल्मों के सिंगर और ऐक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) आजकल अपने खेत में धान की रोपनी कर रहे हैं. जबकि सुपर स्टार सलमान खान शरीर में मिट्टी लगा फोटो शेयर कर किसानों की हौसलाअफजाई की. लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की शूटिंग बंद हैं तो फैन्स अपने पसंदीदा सितारों को अलग रूप में देख पा रहे हैं.

Khesari lal ने की धान की रोपनी

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार Khesari lal Yadav ने अपने फेसबुक फेज पर 25 मिनट का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो धान रोपाई करते दिख रहे हैं. इससे पहले वो धान का बिचड़ा उखाड़ते दिख रहे हैं. उनके साथ गांव के 10-12 लड़के भी हैं, जिनके साथ वो हंसी-मजाक कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में खेसारी लाल यादव ने केसरी रंग का एक कपड़ा अपने सिर पर बांध रखा है. वो बिना किसी मुश्किल के आसानी से धान की रोपाई कर रहे हैं. खेसारी लाल किसानों के संघर्ष और उनकी मेहनत देख खासा प्रभावित हैं. बीच-बीच में खेसारी लाल यादव किसानों की तारीफ करते भी दिख रहे हैं. उन्होंने कहा कि किसानों की वजह से ही हमारा पेट भरता है. खेसारी लाल यादव ने अपील की है कि सभी किसानों का सम्मान होना चाहिए.

सुंदर पिचाई की सैलरी भारत के हेल्थ रिसर्च बजट से भी ज्यादा, जानकर हैरान रह जाएंगे

‘मैं गांव कभी-कभी आता रहता हूं’

वीडियो में Khesari lal Yadav कहते हैं कि मैं गांव कभी-कभी आता रहता हूं, लेकिन मुझे किसान भाइयों के साथ काम करके बहुत मजा आया. इनकी मेहनत से हमारा पेट भरता है, हमारे अन्नदाता हमेशा तरक्की करें, यही मेरी कामना है. पूरे वीडियो में खेसारी लाल यादव भोजपुरी में भी बातें करते दिख रहे हैं. वैसे खेसारी लाल यादव ने इस बात का भी जिक्र किया है कि वो लॉकडाउन की वजह से वो (Khesari lal Yadav) अपने फैन्स से ठीक रू-ब-रू नहीं हो पा रहे हैं. वो कहते हैं कि आपसे मिलकर हमेशा अच्छा लगता है. लेकिन लॉकडाउन की वजह दूर हूं. फिर भी वर्चुअली आपसे किसी न किसी माध्यम से बात कर पाता हूं.

सेक्सी लुक से कोरोना को भगा रहीं शर्लिन चोपड़ा, फैंस के उड़े होश

एक्टर, मॉडल और सिंगर Khesari lal Yadav बिहार के छपरा जिले के रसूलपुर चट्टी धनाड़ी गांव के रहने वाले हैं. बिहार में आजकल धान की रोपनी का मौसम है. बारिश की वजह से पूरे बिहार में धान रोपनी का काम चल रहा है. खेसारी आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने खूब मेहनत की है. वो कई तरह के सामाजिक काम में भी खूब बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते हैं.

सलमान खान की फोटो भी वायरल

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की खेतों से एक फोटो वायरल हुई है, सलमान खान ने खुद इस फोटो को ट्वीट किया था. फोटो में सलमान खान कीचड़ में लथपथ नजर आ रहे हैं. उस फोटो के जरिए उन्होंने देश के सभी किसानों की जमकर तीरफ की है. लॉ़कडाउन की वजह से सलमान खान आजकल अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस में वक्त गुजार रहे हैं.

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.