लॉकडाउन में घर से निकलेंगे तो रोना होगा या कोरोना होगा

    1
    52
    #Lockdown

    ये लॉकडाउन (#Lockdown) तीन हफ्ते का है…यानी 14 अप्रैल तक। सरकार की कोशिश यही है कि आप घर पर रहें और सुरक्षित रहें। लेकिन लोगों का क्या है, माहौल देखने के नाम पर सड़कें टटोलने में लगे हैं। ऐसे में पुलिस ने भी ठान ली है…बाहर घूमते लोगों को अब या तो रोना होगा या कोरोना होगा।

    रोना होगा या कोरोना होगा

    इसे भी पढ़ें- Janta Curfew के दिन ममता सरकार स्कूलों में आलू-चावल क्यों बंटवा…

    अगर आप बिहार ही नहीं देश में कहीं भी सड़कों पर बिना वजह घूमते पाए गए तो फिर आपकी पिटाई भी हो सकती है। (#Lockdown) ज्यादतर जगहों पर पुलिस ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। कई जगहों पर तो लोगों से उठक-बैठक कराया जा रहा है तो कई जगहों पर डंडे से पिटाई।

    यानी अगर आप कोरोना वायरस को लेकर जारी लॉकडाउन (#Lockdown) के आदेश नहीं मानते हैं। या फिर महज तफरीह और वीडियो शूट के लिए ही सड़कों पर गाड़ियां दौड़ा रहे हैं तो संभल जाइये।

    इसे भी पढ़ें – इटली में एक ही दिन में 250 लोगों की मौत, अमेरिका में Corona emergency

    नहीं तो आपकी ऐसी पिटाई होगी कि आपको रोना आ जाएगा…और अगर इससे बच भी गये तो कोई शक नहीं कि किसी के संपर्क में आते ही आपमें भी कोरोना आ जाए।

    पुलिस की सख्ती

    नालंदा में यातायात डीएसपी के मुताबिक अगर लॉकडाउन (#Lockdown) का उल्लंघन किया जाता है तो उनलोगों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

    इसे भी पढ़ें- विदेश से लौटे बेटे से मां को हुआ था कोरोना, दिल्ली में पहली और देश में दूसरी मौत

    यातायात डीएसपी के मुताबिक लोग सड़कों पर घूम रहे हैं जिससे उन्हें और उनके परिजनों की जान पर खतरा है। उन्होंने बताया कि लोग बार-बार मना करने के बाद भी नहीं सुन रहे। ऐसे में पुलिस को सख्ती बरतनी पड़ रही है।

    1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.