आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव का ‘लगा के वैसलीन’ ने मचाया तहलका, Video हुआ वायरल

2
161
laga ke vaseline bhojpur song amrapali dubey khesari lal yadav bhojpuri film

दिल्ली। ‘लगा के वैसलीन’ (Laga Ke Vaseline) का फीवर बढ़ने वाला है. इसकी सबसे बड़ी वजह ये गाना धमाकेदार है. इस गाने में यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे ने शानदार ठुमका लगाया है. गाने को मिल रहे रिस्पॉन्स से लगता है कि गाना ‘लगा के वैसलीन’ भोजपुरी ऑडियंस पर नशे की तरह चढ़ने लगा है.

Laga Ke Vaseline का जलवा

भोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्ट्रेस जो कभी छोटे पर्दे पर मचाती थीं धमाल

श्रीलंका की रेत और नीले आसमान के बीच भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की मादक अदा

भोजपुरी फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना’ के पहले पार्ट में जहां ‘लगा के फेयर लवली’ ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया, वहीं अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट का ऐसा ही एक गाना ‘लगा के वैसलीन’ का सुरूर चढ़ने लगा है. आम्रपाली दुबे स्टारर इस गाने को 2 दिन में ही 17 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

गाने से सुपर हिट होगी फिल्म

‘लगा के वैसलीन’ (Laga Ke Vaseline) गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. गाने को यादव राज ने लिखा है. जबकि फिल्म के संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं. फिल्म के निर्माता निशांत उज्ज्वल गाने को मिल रहे रिस्पॉन्स से गदगद हैं. निशांत का दावा है कि आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया यह गाना न सिर्फ कई रिकॉर्ड को तोड़ेगा बल्कि इसकी वजह से फिल्म भी सुपर-डुपर हिट साबित होगी.

VIDEO: ‘टिप-टिप बरसा पानी…’ पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का जबरदस्त डांस

भोजपुरी फिल्मों की ‘हॉट केक’ अंजना सिंह बनेंगी ‘मेनका’, लूटेंगी दर्शकों का दिल

आम्रपाली और खेसारी एक साथ

दुबे ने फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना 3’ का स्पेशल गाना ‘लगा के वैसलीन’ (Laga Ke Vaseline) को लेकर खुशी जताई है. उन्होंने कहा कि वे इस फिल्म का हिस्सा बनकर रोमांचक महसूस कर रही हैं. हालांकि वे फिल्म में फुल-फ्लेज नहीं हैं. लेकिन फिल्म को शुभकामनाएं देती हूं. दर्शकों को उनका काम पसंद आएगा और फिल्म भी.

आम्रपाली ने इस गाने (Laga Ke Vaseline) में अब तक का सबसे आकर्षक डांस स्टेप्स किए हैं. उनके साथ गाने में सुपर स्टार खेसारी लाल यादव भी नजर आ रहे हैं. आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव की केमेस्ट्री भी इस गाने में एक हाईलाइट है.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.