साड़ी में कहर ढा रही थीं जाह्नवी कपूर, दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में देखकर धड़का सबका दिल

0
22
साड़ी में कहर ढा रही थीं जाह्नवी कपूर

दिल्ली। बेंगलुरु के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मुंबई में रिसेप्शन पार्टी दिया। इस दौरान बॉलीवुड सितारों का जमावाड़ा लगा। दीपवीर के रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलेब्स तो छाए रहे हीं। लेकिन सबकी नजरें जाह्नवी कपूर के ऊपर थी। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी इस पार्टी में साड़ी पहनकर आईं थीं।

साड़ी में जाह्नवी कपूर

साड़ी में कहर ढा रही थीं जाह्नवी कपूर

जाह्नवी साड़ी में बहुत ही खूबसूरत दिख रही थीं। पार्टी में मौजूद हर इंसान जाह्नवी के देखे भी नहीं रह पाएगा। दरअसल, जाह्नवी इस पार्टी में कुछ ऐसी अंदाज में जो पहुंची ही थीं। वह पीले रंग की साड़ी पहन आईं थी। समारोह स्थल पर जाने से पहले ही कैमरे वालों ने उन्हें तस्वीर के लिए घेर लिया।

साड़ी में कहर ढा रही थीं जाह्नवी कपूर

इस दौरान फोटोग्राफर्स के आग्रह पर जाह्नवी रुक गईं और पोज देने लगी। जाह्नवी के इन अदाओं पर सबका दिल धड़क गया। जाह्नवी का अवतार उनके फैंस को भी खूब भा रहा है। लोग सोशल मीडिया पर खूब तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इस वजह से जाह्नवी का यह लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बेटियों के साथ पहुंचे बोनी कपूर

साड़ी में कहर ढा रही थीं जाह्नवी कपूर

इस पार्टी में जाह्नवी की बहन खुशी और उनके पापा बोनी कपूर भी पहुंचे। जाह्नवी कपूर श्रीदेवी की बड़ी बेटी हैं। उनकी छोटी बहन खुशी हैं। बोनी कपूर दीपिका-रणवीर की रिसेप्शन में अपनी तीनों बेटियों अंशुला कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ शामिल हुए. साथ ही बोनी के बेटे अर्जुन कपूर भी इस रिसेप्शन में पूरे रंग में नजर आए.

साड़ी में कहर ढा रही थीं जाह्नवी कपूर

बहरहाल, यह कहना गलत नहीं होगा कि अपने लुक और अंदाज से बोनी कपूर की तीनों बेटियों ने इस कार्यक्रम में सबका दिल जीत लिया. जाह्नवी कपूर ने इस मौके के लिए खास तैयारियां की थीं. और जब वो इस पार्टी में पहुंची तो उनका अंदाज देखने लायक था.

जाह्नवी की पहली फिल्म ‘धड़क’

साड़ी में कहर ढा रही थीं जाह्नवी कपूर

वहीं जाह्नवी हाल ही में बॉलीवुड में फिल्म धड़क के जरिए डेब्यू किया है। इनकी फिल्म दर्शकों को खूब पसंद है। जाह्नवी के साथ इस फिल्म में एक्टर ईशान खट्टर भी हैं। अब ईशान और जाह्नवी के अफेयर को लेकर भी चर्चाएं होते रहती हैं। हालांकि जाह्नवी की तरफ से इन चर्चाओं पर कभी कोई रिएक्शन अभी नहीं आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.