कोरोना वायरस का सनी लियोनी से क्या है कनेक्शन? जानिए

2
183
Sunny Leoni

फिल्म एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनों ख़ौफ में दिख रही हैं। कल एयरपोर्ट पर सनी मास्क पहने दिखाई दीं और उनके इंस्टाग्राम पर चेतावनी भी लिखी देखी गई। सनी का ये डर चीन से फैले कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर है।

corona virus alert advisory releases even hadshake also dangerous death toll 80 Corona virus से बच के! हाथ मिलाना भी खतरनाक, अब तक 80 की गई जान

लियोनी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक फैन जैसे ही सेल्फी लेने पास आ रही है वैसे ही सनी (Sunny Leone) मास्क पहन ले रही हैं। सनी के मास्क पहनने से फैन्स मायूस हो गए और बाद ये वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में सनी और उसके पति मास्क पहने दिख रहे हैं।

केरल में पहला मरीज

लड़की के चमगादड़ खाने से दुनिया में फैला जानलेवा कोरोना वायरस!

दुनियाभर में दहशत फैलाने वाले कोरोना वायरस का पहला मामला केरल में सामने आया है। जिस शख्स में कोराना वायरस की पुष्टि हुई है वो हाल ही में चीन से देश लौटा था। (Sunny Leone) कोरोना का पहला मामला सामने आने के बाद केरल की सरकार तो हरकत में आ ही गई है। केंद्र सरकार भी रोगियों की पहचान और इलाज के लिए सजग हो चुकी है। सनी (Sunny Leone) का कोरोना वायरस कनेक्शन उनके मास्क के तौर पर ही सामने आया है।

Grammy Awards: प्रियंका ने अपने ड्रेस पर आए कमेंट के बाद कुछ ‘अच्छा’ लिखा

चीन से लौटे छात्र की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसे लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि अगर कोई संक्रमित पाया जाता है तो उसके इलाज की व्यवस्था करना प्राथमिकता होगी। (Sunny Leone) जाहिर है एक तरफ भारत रोगियों के इलाज को लेकर तैयार है। तो दूसरी तरफ कोरोना प्रभावित चीन से भारतीयों की वतन वापसी की कोशिशों में भी लगा है।

अब तक 170 से ज्यादा मौत

बता दें कि कोराना से चीन में 170 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। ये वायरस 17 देशों में फैल चुका है। (Sunny Leone) आइए जान लीजिए जिस कोरोना से दुनिया में दहशत फैली है, उससे पीड़ित होने पर क्या क्या लक्षण दिखाए देते हैं? कोरोना अटैक होने पर जुकाम के साथ गले और सिर में दर्द रहता है। पीड़ित को कई दिनों तक लगातार बुखार रहता है। उसे निमोनिया और ब्रॉन्काइटिस भी हो जाती है।

चीन से भारत पहुंचा कोरोना वायरस?, 20 हजार की जांच, 11 अस्पताल में, 100 पर पैनी नजर

वक्त पर सही इलाज नहीं मिलने पर मरीज की जान भी चली जाती है। इस वायरस से बचने के लिए अभी तक कोई वैक्सीन नहीं बनी है। (Sunny Leone) साथ ही ये इंसान में संक्रमण के जरिये फैलता है। देश में संक्रमण नहीं फैले इसलिए दूसरे देश से आ रहे लोगों की एयरपोर्ट पर थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है। वायरस के संदिग्धों को अस्पताल में विशेष वार्ड में रखकर इलाज किया जा रहा है।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.