हीरा कारोबारी राजेश्वर उदानी मर्डर केस में ‘गोपी बहू’ से पूछताछ

0
18
Gopi bahu: राजेश्वर उदानी मर्डर केस में 'गोपी बहू' से पूछताछ

हीरा कारोबारी राजेश्वर उदानी मर्डर केस में ‘गोपी बहू’ से पूछताछ

मुंबई। हीरा कारोबारी राजेश्वर उदानी मर्डर केस अब किसी फिल्मी कहानी जैसा होता जा रहा है. इस मामले में ‘साथ निभाना साथिया’ सीरियल में ‘गोपी बहू’ (Gopi bahu) की किरदान निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्य (Gopi bahu) से पुलिस ने घंटों पूछताछ की. हालांकि पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें जाने दिया. इस मामले में मुंबई पुलिस ने पूर्व मंत्री के पीए और एक कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है.

उदानी मर्डर केस में ‘गोपी बहू’ से पूछताछ

Gopi bahu: राजेश्वर उदानी मर्डर केस में 'गोपी बहू' से पूछताछ

उदानी मर्डर केस में गिरफ्तार सचिन पवार महाराष्ट्र के पूर्व गृह निर्माण मंत्री प्रकाश मेहता के पूर्व निजी सचिव रह चुका है. इस मामले पर प्रकाश मेहता ने सफाई भी दी थी. उन्होंने कहा था कि पवार 2004-2009 तक उनके साथ था. लेकिन जब उसने एक निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर बीएमसी का चुनाव लड़ा तो उससे सारे संबंध तोड़ लिए थे. बाद में उसे भाजपा से निकाल दिया गया.

पुलिस जांच में पता चला है कि राजेश्वर उदानी कुछ बार में नियमित तौर पर जाया करते थे. सचिन पवार के जरिए वो ग्लैमर के दुनिया में भी संपर्क में थे. 57 साल के राजेश्वर उदानी 28 नवंबर को अपने ऑफिस से लापता हो गए थे. बाद में उदानी का डेड बॉडी मिला. उनके बेटे ने शव की पहचान की. उदानी मर्डर केस में पुलिस अब तक 2 दर्जन लोगों के पूछताछ कर चुकी है. उसमें टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य (Gopi bahu) भी शामिल हैं.

‘उदानी से महज तीन बार मिली हूं’

Gopi bahu: राजेश्वर उदानी मर्डर केस में 'गोपी बहू' से पूछताछ

घाटकोपर पुलिस के पूछताछ के बाद देवोलीना (Gopi bahu) ने कहा कि में उदानी से महज तीन बार मिली हूं. मेरा नंबर सिर्फ सचिन पवार की कॉल डिटेल में मिला है इसीलिए मुझे पूछताछ के लिए बुलाया गया था. ये सिर्फ एक जनरल पूछताछ थी. पुलिस ने देवोलीना (Gopi bahu) भट्टाचार्य की भूमिका के बारे में कुछ नहीं बताया लेकिन संकेत दिया कि मनोरंजन उद्योग की कुछ और महिलाओं को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

कौन हैं देवोलीना भट्टाचार्य

Gopi bahu: राजेश्वर उदानी मर्डर केस में 'गोपी बहू' से पूछताछ

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य (Gopi bahu) असम से हैं और सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में ‘गोपी बहू’ (Gopi bahu) का पॉपुलर किरदार निभा चुकी हैं. इसके अलावा वो ‘सांवरे सबके सपने प्रीतो’ में भी काम कर चुकी हैं. 22 अगस्त 1990 को गुवाहाटी में जन्मी देवोलीना (Gopi bahu) एक ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर हैं. 2011 में अपने करियर का शुरुआत करनेवाली देवोलीना (Gopi bahu) ‘डांस इंडिया डांस’ के सीजन टू के ऑडिशन में पहली बार नजर आई थीं.

‘साथ निभाना साथिया’ से जिया मानिक के हटने के बाद रातों रात ‘गोपी बहू’ (Gopi bahu) के नाम से मशहूर हो गईं. इसके बाद उनके झोली कई अवॉर्ड्स भी आए. 2017 में स्टार परिवार अवार्ड्स में ‘फेवरेट बहू’ का पुरस्कार भी मिला. हाल के दिनों में बिकनी समेत कई बोल्ड तस्वीरों की बदौलत देवोलीना (Gopi bahu) इंटरनेट पर काफी पॉपुलर रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.