बिकिनी से बिग बॉस के घर तक उर्वशी रौतेला, हॉट अंदाज ऐसा की आप भी कहेंगे ये

बिकिनी से बिग बॉस के घर तक उर्वशी रौतेला

दिल्ली। बिग बॉस के घर में उर्वशी रौतेला (Urvashi rautela) सैंटा अवतार में दिखीं. जो घर वालों को उनके घर से मिले तोहफे लेकर पहुंची थीं. वहां वो काफी गॉर्जियस अंदाज में थीं. घरवाले भी उर्वशी को देख कर काफी खुश नजर आए. उनके साथ उर्वशी ने घर में मस्ती-धमाल मचाया. 2018 की सबसे बोल्ड फिल्म हेट स्टोरी-4 में उर्वशी ने काफी बोल्ड किरदार निभाया है.

उर्वशी रौतेला का हॉट अंदाज

Urvashi rautela: बिकिनी से बिग बॉस के घर तक उर्वशी रौतेला

हेट स्टोरी-4 में उर्वशी रौतेला (Urvashi rautela) बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने फिल्म में कई हॉट इंटीमेट सीन्स भी दिए हैं. फिल्म में उर्वशी रौतेला के सिजलिंग अवतार को काफी पसंद भी किया जा रहा है. इनके हॉट अवतार की वजह से फिल्म के ट्रेलर को करोड़ों लोग देख चुके हैं. उर्वशी इससे पहले भी कई फिल्मों में अपने बोल्ड सीन्स की वजह से सुर्खिया बटोर चुकी हैं.

उर्वशी की खूबसूरती काफी मशहूर

Urvashi rautela: बिकिनी से बिग बॉस के घर तक उर्वशी रौतेला

फिल्मों में आने से पहले अपनी खूबसूरती को लेकर दुनिया भर में उर्वशी (Urvashi rautela) काफी मशहूर हो चुकी हैं. वे कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भारत को रिप्रेजेंट भी कर चुकी हैं. खूबसूरती और बोल्डनेस का ये कॉम्बिनेशन 9 मार्च को आग लगाने के लिए तैयार है. उर्वशी अपनी बिकिनी तस्वीरों और बोल्ड फोटोशूट के जरिए सिजलिंग अंदाज फैंस के सामने लाती रहती हैं.

कम उम्र की फेमस मॉडल

Urvashi rautela: बिकिनी से बिग बॉस के घर तक उर्वशी रौतेला

कम उम्र में अपना नाम बनाने वाली उर्वशी (Urvashi rautela) जल्द ही एक और सेक्सी अवतार में नजर आने वाली हैं. Because of हाल ही में रिलीज हुए हेट स्टोरी-4 के ट्रेलर में उर्वशी (Urvashi rautela) के कई बोल्ड सीन देखने को मिले हैं. उर्वशी पहले भी बोल्ड अवतार में दिख चुकी हैं. But हेट स्टोरी-4 में उनकी बोल्डनेस ने सबको चौंका दिया.

उत्तराखंड की उर्वशी रौतेला

Urvashi rautela: बिकिनी से बिग बॉस के घर तक उर्वशी रौतेला

इस पहाड़ी हसीना उर्वशी (Urvashi rautela) का जन्म 25 जनवरी 1994 को उत्तराखंड के कोटद्वार में हुआ था। So, उन्होंने उत्तराखंड में अपनी पढ़ाई पूरी की. वे हमेशा से शोबिज का हिस्सा बनना चाहती थीं. After that उन्होंने (Urvashi rautela) मात्र 15 साल की उम्र से ही ब्यूटी पेजेंट कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेना शुरू कर दिया था.

मिस यूनिवर्स कॉम्पिटिशन में हिस्सा

Urvashi rautela: बिकिनी से बिग बॉस के घर तक उर्वशी रौतेला

उर्वशी (Urvashi rautela) ने 2015 में मिस तीन डीवा का खिताफ जीता था. Because of मिस यूनिवर्स कॉम्पिटिशन में भारत को रिप्रेजेंट किया था और जीतीं भी थीं. वे (Urvashi rautela) भारत की पहली सबसे कम उम्र की मॉडल हैं, जिसके पास इतने सारे ब्यूटी कॉन्टेस्ट के खिताब हैं.

सनी के साथ फिल्म में डेब्यू

Urvashi rautela: बिकिनी से बिग बॉस के घर तक उर्वशी रौतेला

सनी देओल की फिल्म सिंह साब द ग्रेट से बॉलीवुड में (Urvashi rautela) डेब्यू किया. As a result, उन्होंने पुलकित सम्राट के साथ सनम रे में देखा गया और काफी पसंद भी किया गया. फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में वे बेहद सेक्सी भूत बनी थीं.

गरमा-गरम, मायानगरी

One thought on “बिकिनी से बिग बॉस के घर तक उर्वशी रौतेला, हॉट अंदाज ऐसा की आप भी कहेंगे ये

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: