बीमार लालू ने नीतीश पर बोला हमला, कहा- ‘पलटू दगाबाजों को शर्म भी नहीं आती’

2
4
lalu

बीमार लालू ने नीतीश पर बोला हमला, कहा- ‘पलटू दगाबाजों को शर्म भी नहीं आती’

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar)द्वारा राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नीत महागठबंधन के भविष्य पर सवाल उठाए जाने के बाद राजद (RJD)अध्यक्ष लालू प्रसाद ने नीतीश को ‘दगाबाज’ बताते हुए कहा कि ऐसे लोगों को शर्म भी नहीं आती.

चर्चित चारा घोटाले में सजा काट रहे राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर बुधवार को निशाना साधते हुए याद दिलाया कि वह जिस कुर्सी पर बैठे हैं, वह महागठबंधन की ही देन है.

पलटू दगाबाजों को शर्म भी नहीं आती

लालू के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा गया है कि जो आदमी महागठबंधन के वोट से कुर्सी पर बैठा है. जिसने दिनदहाड़े जनादेश की डकैती की, 11 करोड़ बिहारियों के जनादेश का अपमान किया है, वह किस जुबान से महागठबंधन का भविष्य बता रहा है. ऐसे पलटू दगाबाजों को शर्म भी नहीं आती.

बिहार में ‘सड़क छाप’ सियासत

गौरतलब है कि नीतीश ने सोमवार को कहा था कि महागठबंधन के भविष्य पर सवाल खड़ा करते हुए कहा था कि लोकसभा चुनाव में राजग की जीत तय है और नरेंद्र मोदी एकबार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे.यही नहीं, नीतीश ने यहां तक कहा था कि महागठबंधन में लोगों को सड़क से उठा कर लाया जा रहा है कि जिसके बाद बिहार की सियासत गरम है.

ये भी पढ़ें- यूपी में गठबंधन की सुगबुगाहट पर सुलगा NDA, कहा मोदी से सब डरे…

महागठबंधन के नेता आए दिन सड़क पर उतरकर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं और नीतीश कुमार से माफी की मांग कर रहे हैं. गौरतलब है कि इससे पहले भी नीतीश ने एक टीवी कार्यक्रम में ‘नीच’ शब्द का प्रयोग किया था, जिसके बाद उपेन्द्र कुशवाहा ने नीतीश के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. अब इस बार महागठबंधन के नेताओं का कहना है कि सड़क शब्द का प्रयोग नीतीश ने मुकेश सहनी के लिया किया था.

RIMS में चल रह इलाज

गौरतलब है कि लालू इन दिनों चारा घोटाले के कई मामलों में दोषी पाए जाने के बाद जेल की सजा काट रहे हैं. अस्वस्थ रहने के कारण वह इन दिनों रिम्स में भर्ती हैंऔर वहां उनका इलाज चल रहा है.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.