लोपामुद्रा राउत का गोवा में दिखा ग्लैमरस अवतार, वेकेशन्स की तस्वीरें वायरल

4
122
lopamudra raut is enjoying vacations in goa and was seen in bikini avatar

दिल्ली। मॉडल और एक्ट्रेस बनने से पहले लोपामुद्रा राउत (Lopamudra Raut) ने 2014 में नागपुर के इंजीनियरिंग कॉलेज से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की. मगर पहचान तब भी जब वो रिएलिटी शो बिग बॉस के घर में आईं.

समंदर किनारे ‘चंद्रमुखी चौटाला’ की मस्ती, तस्वीरें देख फैन्स हुए क्लीन बोल्ड

एक्ट्रेस और मॉडल लोपामुद्रा राउत आज सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं. वो अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज अपने फैन्स के लिए करती रहती हैं.

मलाइका अरोड़ा के इन फोटोज को देख कर आपका दिन बन जाएगा, फिर आप भी कहेंगे…

बिग बॉस सीजन 10 में नजर आ चुकीं मॉडल लोपामुद्रा (Lopamudra Raut) ने साल 2020 की शुरुआत बेहद ही शानदार तरीके से कीं. वे गोवा में वेकेशन्स मना रही हैं.

Lopamudra Raut को सर्दियां कुछ खास पसंद है, यही कारण है कि उन्होंने नए साल की शुरुआत गोवा से की. न्यू ईयर के मौके पर गोवा के प्रिस्टिन बीचेज पर लोपा नजर आईं.

3 घंटे की परफॉर्मेंस के लिए सपना चौधरी की फीस कितनी है?

उन्हें (Lopamudra Raut) गोवा काफी पसंद है और उसे काफी लाइक भी करती हैं. एक इंटरव्यू में लोपा ने कहा था कि मैं पूरी तरह से नेचर लवर हूं और बीच पर वक्त बिताना अच्छा लगता है.

फिल्म मलंग से दिशा पाटनी का बिकिनी लुक वायरल, जिम में की थी कड़ी मेहनत

महाराष्ट्र की रहनेवाली लोपामुद्रा ने साल 2013 में फेमिना मिस इंडिया गोवा में हिस्सा लिया था, जहां वे फर्स्ट रनरअप बनी थीं. इसके बाद उन्हें फेमिना मिस इंडिया 2013 में डायरेक्ट एंट्री मिली थी. इस इवेंट में भी वे फाइनल्स तक पहुंची थीं.

हार्दिक और नताशा की बीच की तस्वीरें, एक अलग अंदाज में…

इसके बाद साल 2014 में एक बार फिर फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा लिया था. इस बार वे (Lopamudra Raut) टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब रहीं. इसी साल उन्होंने मिस डीवा 2014 पेजेंट में हिस्सा लिया था. वे टॉप 7 में अपना स्थान बनाने में कामयाब रहीं थीं.

हम आपको बतातें हैं BEER पीकर ‘मजा’ क्यों आता है? पीने वालों को भले न मालूम हो

साल 2016 में उन्हें (Lopamudra Raut) मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेट पेजेंट के लिए फेमिना ऑर्गनाइजर्स ने सेलेक्ट किया था. वे (Lopamudra Raut) मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट पेजेंट 2016 में सेकेंड रनरअप रहीं, ये इवेंट इक्वाडोर में हुआ था.