हार्दिक और नताशा की बीच की तस्वीरें, एक अलग अंदाज में दिखा कपल

3
1584
hardik pandya natasha stankovic share throwback image on instagram

दिल्ली। हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) और नताशा स्टानोविक ने नए साल में इंगेजमेंट की खबर देकर सनसनी फैला दी थी. सबको सरप्राइज कर दिया था. इस खबर के बाद से नताशा और हार्दिक लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं.

NATASHA में ऐसा क्या था कि हार्दिक ने सगाई से पहले पिता को भी नहीं बताया, जानिए

इंगेजमेंट के बाद से हार्दिक (Hardik pandya) और नताशा लगातार एक-दूसरे की बातें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. अपने वेकेशन के फोटो भी शेयर कर रहे हैं.

पति न ब्रश करता है और न ही नहाता है, परेशान पत्नी ने मांगा तलाक

नताशा ने हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) के साथ एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें दोनों बीच पर खड़े हैं और समंदर को निहार रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी दोनों परफेक्ट कपल के पोज में हैं.

मलाइका अरोड़ा के इन फोटोज को देख कर आपका दिन बन जाएगा, फिर आप भी कहेंगे…

बीच पर खींचे गए इस फोटो में हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) शर्टलेस हैं जबकि नताशा ब्लैक और ह्वाइट बिकिनी में उन्हें पकड़ी हुई हैं.

आतंकियों को दिल्ली पहुंचाने के लिए DSP ने की थी डील, घर से मिले 3 AK-47

बता दें कि हार्दिक और नताशा की सगाई दुबई में हुई है. इस खबर को खुद हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. उन्होंने सगाई की फोटो भी शेयर किया था.

हम आपको बतातें हैं BEER पीकर ‘मजा’ क्यों आता है? पीने वालों को भले न मालूम हो

फोटो शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या ने लिखा था ‘तू मेरी, मैं तेरा, जानें सारा हिन्दुस्तान’. बता दें कि नताशा सर्बिया की रहने वाली हैं और लंबे समय से हार्दिक पांड्या को डेट कर रही हैं.

फिल्म मलंग से दिशा पाटनी का बिकिनी लुक वायरल, जिम में की थी कड़ी मेहनत

हार्दिक पांड्या का नाम भी कई एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ चुका है. उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता, परिणीति चोपड़ा और एली अवराम के साथ हार्दिक की डेटिंग की खबरें सुर्खियां बटोर चुकी है. हालांकि हार्दिक ने किसी भी एक्ट्रेसेज के साथ डेटिंग की खबरों को कन्फर्म नहीं किया था.