3 घंटे की परफॉर्मेंस के लिए सपना चौधरी की फीस कितनी है?

5
233
sapna choudhary video fees know

दिल्ली। हरियाणा की डांसर सपना चौधरी (SAPNA CHOUDHARY) एक परफॉर्मेंस के लिए कितना पैसा लेती है? उनके चाहने वालों का इंट्रेस्ट इसमें भी रहता है. आखिर किसी परफॉर्मेंस के लिए उन्हें कितने पैसे दिए जाते हैं? या फिर पैसे के साथ-साथ सपना दूसरी कई चीजों को भी देखती-परखती हैं, तब वो हां करती है? ऐसे कई सवाल हैं जो सपना और उनके चाहने वालों के आसपास घूमती रहती है.

SAPNA का चर्चित परफॉर्मेंस

सपना चौधरी (SAPNA CHOUDHARY) हाल ही में बलिया जिले के विधायक उमाशंकर सिंह की बेटी की शादी में डांस किया था. उनका ये वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें सपना (SAPNA CHOUDHARY) ‘तेरी अंखियों का यो काजल’ गाने पर डांस कर रही हैं. इसमें मरुन रंग का सूट पहन रखा है. सपना के गाने का लोग जमकर लुत्फ उठाते देखे जा रहे हैं. यह परफॉर्मेंस अब यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. सपना चौधरी का स्टेज शो आज भी बहुत पसंद किया जाता है. यूट्यूब पर उनके पुराने बनाए गए गानों को लोग एंजॉए करते हैं.

VIDEO: सपना चौधरी का ‘मेरा चांद…वायरल, करवा चौथ पर जीता लोगों का दिल

‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर सपना को नहीं, क्रिस गेल का स्टेप देखिये

शादी में सपना का परफॉर्मेंस

सपना चौधरी (SAPNA CHOUDHARY) विधायक उमाशंकर सिंह की बेटी यामिनी सिंह की वेडिंग फंक्शन में डांस कर रही थीं. इस मौके पर ‘तेरी अंखियो का यो काजल’, ‘रपट लिखा दो दारोगा जी’, ‘गोली चल जावेगी’ जैसे गानों पर धुआंधार डांस किया. इस मौके पर बवाल भी हुआ और लोगों ने इसका वीडियो भी खूब बनाया. सपना चौधरी (SAPNA CHOUDHARY) के इन वीडियोज के यूट्यूब के जरिए देश-विदेश के दूसरे हिस्सों में भी खूब देखा जा रहा है.

फीस कम-से-कम 1 लाख

सपना चौधरी के पास रोजाना बहुत सारे डांस प्रोग्राम के ऑफर आते रहते हैं, मगर वो इतनी ज्यादा डिमांड होने के बाद भी सारे प्रोग्राम नहीं कर पातीं हैं. कोई भी डांस प्रोग्राम फाइनल करने से पहले वो (SAPNA CHOUDHARY) अपनी पूरी टीम के साथ मीटिंग करती हैं और उसके बाद डिसाइड करती हैं कि उन्हें कौन-सा प्रोग्राम करना है या नहीं करना है.

वैसे फीस की बात करें तो 3 घंटे के लिए 50 हजार रुपए एडवांस में और 50 हजार रुपए परफॉर्मेंस के बाद लेती है. मगर उनकी लोकप्रियता को देखते हुए वो (SAPNA CHOUDHARY) इससे डबल भी डिमांड करती हैं. सपना चौधरी की फीस कितनी है इसे लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है.