मलाइका अरोड़ा के इन फोटोज को देख कर आपका दिन बन जाएगा, फिर आप भी कहेंगे…

4
608
malaika arora is full of oomph as she flashes her washboard abs at the gym

दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस और लुक्स की वजह से हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. जिम से लेकर रेड कारपेट तक वो एकदम बिंदास नजर आती हैं. मलाइका का लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बिहार की ‘एंजेलिना जोली’ का हॉट फोटो, फैन्स बोले जान लोगी क्या…

फिल्म मलंग से दिशा पाटनी का बिकिनी लुक वायरल, जिम में की थी कड़ी मेहनत

Malaika Arora ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें पोस्ट किया है. जिसमें वो काफी सुंदर दिख रही हैं. इन तस्वीरों पर कुछ ही मिनट में हजारों कमेंट आ चुके हैं.

PHOTO: दिशा पाटनी ने शेयर की बिकनी में फोटो, फैंस ने दी एग्जाम की दुहाई

मलाइलका अरोड़ा (Malaika Arora) काले कपड़ों में अपना ऐब्स दिखाते काफी हॉट लग रही हैं. तस्वीरों को देख कर आपका भी दिन बन जाएगा. आप भी एक बार अपनी फिटनेस के बारे में सोचने लगेंगे.

अपनी ड्रेस की वजह से परिणीति चोपड़ा ट्रोलर्स के निशाने पर

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस (Malaika Arora) को जिम के बाहर हॉट अवतार में स्पॉट किया गया. इस दौरान एक्ट्रेस लग रही थीं बेहद हॉट और फिट. इनके एब्स फिटनेस को चार चांद लगा रहे थे.

PHOTO: दिशा पाटनी ने शेयर की बिकनी में फोटो, फैंस ने दी एग्जाम की दुहाई

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को बॉलीवुड के फिट और हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार किया जाता है. वो अक्सर अपनी हेल्थ फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.

3 घंटे की परफॉर्मेंस के लिए सपना चौधरी की फीस कितनी है?

हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ गोवा से वेकेशन मनाकर लौटी हैं. एक्ट्रेस (Malaika Arora) ने गोवा से अपने खास पल के की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे.

SHAMA SIKANDER का बिकिनी फोटो हुआ वायरल, दिख रही हैं हॉट-हॉट

मलाइका को अक्सर हॉट अवतार में स्पॉट किया जाता है. 46 साल की उम्र में भी बेहद हॉट लगती हैं. एक्ट्रेस (Malaika Arora) को जिम के बाहर सपॉट किया किया गया.

PHOTO: एक बार फिर मिस मैच बिकनी में कटरीना कैफ का उड़ा मजाक

गाड़ी से उतरते ही मलाइका ने फोटो के लिए पोज दिया. Black bralette और Black leggings में काफी हॉट एंड फिट लग रही थीं. उनका पूरा आउटफिट उनके पर्सनालिटी पर जच रहा था.

PHOTO: ‘देसी गर्ल’ का मियामी बिच पर जलवा, ब्लैक बिकिनी में लगाई ‘आग’

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक ऐसी डीवा हैं जिन्हें ये बात अच्छी तरह पता है कि कैसे लुक से वो सुर्खियों में छा सकती हैं. ये फोटो भी उसकी बानगी है.

ये (Malaika Arora) हॉट एक्ट्रेस आज कल इन दिनों एमटीवी पर आने वाले शो सुपरमॉडल ऑफ द ईयर जज कर रही हैं. इस शो में भी मलाइका का अंदाज देखने लायक होता है.

सभी फोटो साभार- PINKVILLA