4-4 गर्लफ्रेंड का चक्कर, महंगे गिफ्ट देने के लिए बन बैठा लुटेरा

0
88
lover turned thief for gifting expensive articles to his four girlfriends

दिल्ली। प्यार में अंधा आशिक (LOVER) ने दूसरे की गर्लफ्रेंड को लूट कर अपनी गर्लफ्रेड को खुश करने में लगा रहता था. आगरा में गिरफ्तार इस मजनूं की एक दो नहीं बल्कि चार-चार गर्लफ्रेंड थी. अब इन चारों के चक्कर में खुद लुटेरा बन बैठा. जो किसी लड़की और महिला को ही अपना टारगेट बनाता था.

LOVER की चार-चार गर्लफ्रेंड

आगरा पुलिस ने पर्स लूट के मामले में एक बदमाश को गिरफ्तार किया. जिसके बाद पता चला कि गिरफ्तार शख्स अपनी चार-चार गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए लूटपाट की वारदात को अंजाम देता था. पुलिस के मुताबिक आरोपी अपनी चार गर्लफ्रेंड को महंगे गिफ्ट देने के लिए लूट को अंजाम देता था.

आतंकियों को दिल्ली पहुंचाने के लिए DSP ने की थी डील, घर से मिले 3 AK-47

आरोपी के पास से लूट के तीन पर्स, चोरी की अपाचे मोटरसाइकिल और दो मोबाइल बरामद किया गया. जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया. खाय बात ये है कि लुटेरा सप्ताह में सिर्फ दो दिन ही लूटपाट को अंजाम देता था.

हाइवे पर ढूंढता था शिकार

आगरा शहर के थाना हरिपर्बत के प्रभारी निरीक्षक अयज कौशल ने बताया कि यहां एक महिला अपने देवर के साथ घर जा रही थी. तभी नेशनल हाइवे पर नेहरू नगर के पास पीछे से आए एक बाइक सवार ने उनका पर्स लूट लिया, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

फिल्म मलंग से दिशा पाटनी का बिकिनी लुक वायरल, जिम में की थी कड़ी मेहनत

गर्लफ्रेंड को देता था महंगा गिफ्ट

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में आरोपी विष्णु चौहान ने बताया कि उसकी चार गर्लफ्रेंड है. वो अक्सर उनसे मिलने जाता है. इस दौरान उनके लिए महंगे गिफ्ट भी लेकर जाता था. पकड़ा गया बदमाश महिलाओं को ही अपना शिकर बनाता था. वारदात के लिए हाइवे को चुनता था. यहां अकेली महिलाओं के पीछे लग जाता था. इसके बाद पर्स लूटकर फरार हो जाता था. हाइवे पर सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे होने का फायदा उठाता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.