मैं बॉयफ्रेंड का इंतजार कर रही हूं, जब गौरी ने शाहरूख से कहा

मैं बॉयफ्रेंड का इंतजार कर रही हूं, जब गौरी ने शाहरूख से कहा

दिल्ली। दिल्ली वाले शाहरूख खान अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनका जन्म 2 नवंबर 1965 को हुआ था. बॉलीवुड के किंग खान जब मुंबई पहुंचे तो उनके जेब में महज 10 हजार रूपए थे. शाहरूख की लव स्टोरी सिर्फ परदे पर ही नहीं बल्कि रिलय लाइफ में भी उतनी ही इंट्रेस्टिंग है. गौरी से उनकी शादी के 27 साल हो गए. दोनों की शादी 25 अक्टूबर 1991 को हुई थी.

शाहरूख की लव स्टोरी

मैं बॉयफ्रेंड का इंतजार कर रही हूं, जब गौरी ने शाहरूख से कहा

पहली नजर का ये प्यार आज भी उतना ही गहरा है जितना 30 साल पहले था. शादी के इतने सालों बाद दोनों की प्यार में कोई खोट नजर नहीं आई. शाहरूख की लव स्टोरी की शुरुआत एक कॉमन फ्रेंड के घर पर पार्टी में हुई थी. अब दोनों के तीन बच्चे हैं. जब शाहरूख को पहली नजर का प्यार हुआ तो शाहरूख की उम्र 18 साल थी और गौर की 14 साल. शारूख ने गौरी से डांस के लिए पूछा तो गौरी ने कहा कि वो बॉयफ्रेंड का इंतजार कर रही हैं. शाहरूख को बुरा लगा मगर असल में गौरी का बॉयफ्रेंड नहीं था. वो उस पार्टी में अपने भाई के साथ आई थीं. इसलिए शाहरूख को मना करने का बहाना बनाया.

मां ने दिए 10 हजार रुपए

मैं बॉयफ्रेंड का इंतजार कर रही हूं, जब गौरी ने शाहरूख से कहा

बाद में शाहरूख ने किसी तरह गौरी के घर का नंबर निकाला और फिर बातों और मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो पाया. एक दिन शाहरूख को बिना बताए गौरी अपने दोस्तों के साथ दिल्ली से बाहर चली गई. तब शाहरूख को गौरी की कमी खलने लगी. शाहरूख ने ये बात अपनी मां को बताई. शाहरूख को उनकी मां ने 10 हजार रुपए दिए और कहा कि उसे ढूंढ कर लाना. शाहरूख की लव स्टोरी में ये बहुत बड़ा ट्वीस्ट था. शाहरूख खान अपने दोस्तों के साथ पूरे शहर में खोजने निकल गए. उन्हें नहीं पता था कि गौरी कहां गई हैं.

25 अक्टूबर 1991 को शादी

मैं बॉयफ्रेंड का इंतजार कर रही हूं, जब गौरी ने शाहरूख से कहा

गौरी के माता-पिता को शाहरूख खान इंप्रेस करने में काम रहे. शाहरूख की लव स्टोरी पूरी हुई. 25 अक्टूबर 1991 को दोनों की शादी हो गई. शादी के बाद अक्सर गौरी मुंबई से दिल्ली आ जाया करती थी. शाहरूख खान के बिजी रहने की वजह से वो अकेलापन फिल करती थी. इस बात का जिक्र शाहरूख ने अपने एक इंटरव्यू में किया था. मगर शाहरूख की लव स्टोरी अब एक हैप्पी फैमिली में बदल चुकी है. दोनों के तीन बच्चे हैं आर्यन, सुहाना और अबराम. एक समय ऐसा भी आया जब शाहरूख खान और प्रियंका चोपड़ा की बीच डॉन फिल्म के दरम्यान अफेयर की खबरें आई. मगर गौरी खान ने शाहरूख खान को संभाला और अपने घर को बचा लिया. मगर शाहरूख खान ने इन खबरों पर कभी कोई बयान नहीं दिया. शाहरूख खान जहां बॉलीवुड से सुपरस्टार हैं वहीं गौरी नामचीन इंटीरियर डिजाइनर बन कर नाम कमा रही हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: