PHOTO: चंकी की भतीजी अलाना पाण्डेय का हॉट फोटोशूट, बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी

2
533
alanna pandey cunkey pandey hot photo shoot bollywood

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर चंकी पाण्डेय की भतीजी अलाना पाण्डेय (Alanna pandey) ने हॉट फोटोशूट करवाया है. फोटो में वो काफी हॉट और ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही है. अलाना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी कुछ तस्वीरें शेयर कीं. तस्वरों से ऐसा लग रहा है कि वो अपनी चचेरी बहन अनन्या पाण्डेय की तरह जल्द ही बॉलीवुड में दस्तक देने की सोच रही है. चंकी के भाई चिक्की पाण्डेय की बेटी अलाना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है.

Alanna का हॉट फोटोशूट

ये भी पढ़ें:

PHOTO: एक बार फिर मिस मैच बिकनी में कटरीना कैफ का उड़ा मजाक

PHOTO: ‘देसी गर्ल’ का मियामी बिच पर जलवा, ब्लैक बिकिनी में लगाई ‘आग’

अनन्या की तरह अलाना पाण्डेय (Alanna pandey) की भी गिनती बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार डॉटर्स में की जाती है. 22 साल की अलाना लंदन स्कूल ऑफ फैशन से ग्रेजुएट हैं. इस वक्त लंदन में ही रह कर फैशन डिजाइनिंग की गुर सीख रही हैं. उन्होंने फैशन ब्रांड फाल्गुनी एंड शीन पीकॉक के लिए ये फोटोशूट कराया है. जिस तरीके से अलाना ने इस फोटोशूट में पोज दिए हैं, उसे देखकर तो यही लगता है, वो भी जल्द बॉलीवुड का हिस्सा बनने वाली है.

अलाना की लंदन में पढ़ाई

ये भी पढ़ें:

PHOTO: दिशा पाटनी ने शेयर की बिकनी में फोटो, फैंस ने दी एग्जाम की दुहाई

PHOTOS: सुहाना खान की बिकनी वाली तस्वीर पर ‘ट्रोलर्स गैंग’ का ‘अटैक’

अलाना पाण्डेय (Alanna pandey) के पिता चिक्की पाण्डेय मुंबई के बिजनेस मैन हैं. श्री अक्षरा फाउंडेशन ऑफ आर्ट्स एंड लर्निंग के को-फाउंडर भी हैं. अलाना की मां डियाने पाण्डेय फिटनेस ट्रेनर हैं. वो एक्ट्रेसेस को फिटनेस की ट्रेनिंग देती हैं. कहा जाता है कि डियाने बिपाशा बसु के काफी क्लोज हैं. अलाना (Alanna pandey) का एक छोटा भाई भी हैं जिसका नाम अहान पाण्डेय हैं. वो भी कभी-कभी बॉलीवुड के पार्टियों में देखा जाता है.

बॉलीवुड में दस्तक की तैयारी

ये भी पढ़ें:

श्रीलंका की रेत और नीले आसमान के बीच भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की मादक अदा

बोल्ड अवतार पर ट्रोल हुई संजय दत्त की बेटी, ये स्टार किड्स भी ड्रेस से कर चुकी हैं हैरान

अलाना (Alanna pandey) की कजिन अनन्या पाण्डेय करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से डेब्यू करने वाली हैं. जिसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि अलाना (Alanna pandey) भी जल्द बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं. अभी वो फिल्मों से दूर हैं लेकिन वो कई मशहूर विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं. अलाना पाण्डेय (Alanna pandey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. जहां वो अपनी बेहद हॉट और सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.