PHOTO: ‘देसी गर्ल’ का मियामी बिच पर जलवा, ब्लैक बिकिनी में लगाई ‘आग’

6
881
priyanka chopra and nick jonas miami vacation pictures

दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा अपने मैरिड लाइफ को खूब एन्जॉए कर रही हैं. मियामी बिच की तस्वीरें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) अपने सोशल अकाउंट पर शेयर भी कर रही हैं. उनकी तस्वीरों से पता चलता है कि वो निक जोनस को पाकर अपनी जिंदगी से कितनी खुश हैं. हॉलीडे एन्जॉए कर रहीं प्रियंका चोपड़ा की कई तस्वीरें आई है. इसमें उनकी ब्लैक बिकनी में भी तस्वीर हैं जो सबसे ज्यादा वायरल है.

‘देसी गर्ल’ का बिकनी अवतार

ये भी पढ़ें: जलपरियों के स्तन पर सुनहरा कपड़ा क्यों चढ़ाया गया?

शादी के बाद से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) और निक जोनस अक्सर कहीं न कहीं छुट्टियां मनाने निकल पड़ते हैं. मियामी में प्रियंका और निक की मौज-मस्ती की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए आ रही है. उनकी तस्वीरें देखकर फैंस अपनी वेल विश दे रहे हैं. हॉली डे में प्रियंका अपने लुक और अंदाज का बखूबी ख्याल रख रही हैं.

ये भी पढ़ें: PHOTO: दिशा पाटनी ने शेयर की बिकनी में फोटो, फैंस ने दी एग्जाम की दुहाई

शादी के बाद से प्रियंका (Priyanka chopra) अक्सर किसी न किसी बिच पर जाती हैं. पिछले कुछ दिनों से वो लगातार समुद्र की लहरों के साथ मस्ती करते देखी जा रही हैं. कभी वो डांस करते नजर आती हैं को कभी निक के साथ रोमांटिक अंदाज में दिख जाती हैं. इस बार प्रियंका ने सबको हैरान कर दिया. समुद्र की लहरों पर प्रियंका अकेले जेट स्कीइंग करती नजर आईं.

लहरों पर प्रियंका की मस्ती

ये भी पढ़ें: PHOTOS: सुहाना खान की बिकनी वाली तस्वीर पर ‘ट्रोलर्स गैंग’ का ‘अटैक’

जेट स्कीइंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) के पति निक जोनस कहीं नजर नहीं आए. जबकि अब तक प्रियंका के तस्वीरों में हर जगह निक जोनस दिख जाते हैं. प्रियंका समुद्र से अपने प्यार को पहले भी जाहिर कर चुकी हैं. ऐसा लगता है कि समुद्र को देखकर प्रियंका खुद पर काबू नहीं कर सकीं और समुद्र लहरों पर मस्ती के लिए निकल पड़ीं.

ये भी पढ़ें: श्रीलंका की रेत और नीले आसमान के बीच भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की मादक अदा

मियामी में प्रियंका (Priyanka chopra) और निक बिल्कुल कूल अंदाज में चहलकदमी करते देखे जा सकते हैं. एक इंटरव्यू में निक ने कहा था कि अभी तक उनकी जिंदगी काफी दिलचस्प रही है. उन्हें लगता है कि उनकी लाइफ पार्टनर यानी कि प्रियंका एक गजब की महिला है. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार शेयर हो रही है. प्रियंका और निक के फैंस भी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं.

‘स्काई इज पिंक’ रिलीज को तैयार

ये भी पढ़ें: कितना कमाते हैं निक जोनस? जिनसे हुई प्रियंका चोपड़ा की सगाई

शादी के बाद से काम से वक्त निकालकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) अक्सर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आती हैं. दिसंबर 2018 में प्रियंका और निक की शादी जोधपुर में शाही अंदाज में हुई थी. प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ रिलीज होनेवाली है. इसके अलावा संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई’ में प्रियंका नजर आएंगी.

6 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.