PHOTO: दिशा पाटनी ने शेयर की बिकनी में फोटो, फैंस ने दी एग्जाम की दुहाई

8
1087
actress disha patani trolled for her pink bikini picture

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha patani) आजकल बिकनी फोटो की वजह से सोशल मीडिया की क्वीन बनी हुई है. उनकी बिकनी वाला फोटो काफी वायरल हो रहा है. महज 11 घंटे में 14 लाख से ज्यादा लोगों ने फोटो को पसंद किया है. कुछ यूजर्स को दिशा का लुक काफी हॉट लग रहा है.

स्वीमसूट वाला फोटो वायरल

ये भी पढ़ें: PHOTOS: सुहाना खान की बिकनी वाली तस्वीर पर ‘ट्रोलर्स गैंग’ का ‘अटैक’

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha patani) जल्द ही दबंग स्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘भरत’ में नजर आने वाली हैं. दिशा अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. वह कभी अपनी लव लाइफ को लेकर तो कभी इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं. अब उनका स्वीमसूट वाला फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है.

ये भी पढ़ें: श्रीलंका की रेत और नीले आसमान के बीच भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की मादक अदा

इस फोटो में दिशा लॉन्जरे ब्रांड Calvin klein के लिए प्यार जाहिर कर रही हैं. वो (Disha patani) अक्सर सोशल मीडिया पर इसके लॉन्जरे में फोटोज डालती रहती हैं. अब उन्होंने इसी ब्रांड के पिंक स्विमसूट में फोटो शेयर कर गर्मियों को वेलकम किया है.

कैप्शन लिखा- हैलो समर

ये भी पढ़ें: अपनी ड्रेस की वजह से परिणीति चोपड़ा ट्रोलर्स के निशाने पर

डीप नेक स्विमसूट पहने दिशा (Disha patani) ने साइड पोज दिया है. इसमें उनकी बॉडी टैन दिख रही है. इस स्विमसूट के साथ दिशा ने सॉफ्ट कर्ल्स के साथ अपने बालों को खुला रखा है. इस फोटो के साथ दिशा ने कैप्शन लिखा है- हैलो समर.

ये भी पढ़ें: VIDEO: सुहाना खान का हॉट फोटोशूट, बॉलीवुड में लॉन्चिंग की तैयारी

दिशा का ये फोटो उनके फैन्स को काफी हॉट लग रहा है. महज 5 घंटे में ही इसे 10 लाख लाइक्स मिले. हालांकि कुछ यूजर्स इस फोटो का मजाक भी उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये (Disha patani) दंगे करवाएगी, वहीं कुछ यूजर्स उन्हें एग्जाम की दुहाई देकर ऐसी फोटो पोस्ट न करने के लिए कह रहे हैं.

ये भी पढ़ें: PHOTO: स्टार डॉटर्स की रेस में कैसे आगे निकली सैफ की बेटी सारा अली…

ये पहली बार नहीं है जब दिशा (Disha patani) ने स्विमसूट में फोटो शेयर की हो, इससे पहले भी वो बिकनी, स्विमसूट और लॉन्जरे में फोटोज शेयर कर चुकी हैं. दिशा को उनके बोल्ड लुक के लिए जाना जाता है.

टाइगर से रिलेशन पर चुप्पी

एक दूसरे फोटो में दिशा पाटनी (Disha patani) ने रेड कलर का बिकनी पहनी हुई हैं. साथ ही ब्लू डेनिम कैरी किया है. उनकी ये तस्वीर कुछ ही घंटों में वायरल हो गई. कई लोगों को उनकी फोटो पसंद आ रही है. तो कुछ लोग फोटो पर अश्लील कमेंट कर रहे हैं. इससे पहले कई एक्ट्रेसेस को उनकी फोटो को लेकर ट्रोल किया जा चुका है.

वहीं उनकी निजी जिंदगी की बात करें तो टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी (Disha patani) के रिलेशनशिप की खबरें जोरों पर है. हालांकि इस रिलेशनशिप पर टाइगर और दिशा ने हमेशा चुप्पी बनाए रखी.

8 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.