सेक्सी लुक से कोरोना को भगा रहीं शर्लिन चोपड़ा, फैंस के उड़े होश

4
2466
sherlyn chpra hot sexy photos nude photos sexy bold sherlyn chopra

दिल्ली। पूरा देश कोरोना को भगाने में लगा है. मगर मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) अपना बोल्ड अदा दिखाकर कोरोना को गुडबॉय करने में लगी हैं. उनका हॉट अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अपने बोल्ड अदा से लोगों को घायल कर रही हैं. शर्लिन के लिए वैसे ये कोई नहीं बात तो नहीं है. मगर जहां एक ओर लोग कोरोना से बचने के उपाय सुझा दे रहे हैं तो शर्लिन अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेर रही हैं.

Sherlyn Chopra का सेक्सी अवतार

शर्लिन चोपड़ा आए दिन बोल्ड हो जाती हैं. इस बार भी वो बोल्ड हो गईं. शर्लिन (Sherlyn Chopra) ने हाल ही में एक बेहतरीन तस्वीर शेयर कर लिखा है कि ‘कत्ल करना कोई इनसे सीखे…मौत भी हो जाती है और कातिल भी पकड़ा नहीं जाता’. हालांकि शर्लिन ने ये नहीं बताया कि कौन कत्ल कर रहा है? कातिल कौन है? और किसकी मौत हो रही है.

लोपामुद्रा राउत का गोवा में दिखा ग्लैमरस अवतार, वेकेशन्स की तस्वीरें वायरल

मगर माना जा रहा है कि कोरोना के बारे में लिखते हुए शर्लिन ने अपना हॉट फोटो लगाया है. इसके बाद उन्होंने लिपिस्टिक से सजी होठों की एक इमोजी लगाई है. जाहिर इस पर एक से बढ़ कर एक कमेंट आने थे सो आए. उनके ट्वीट पर जाकर आप कमेंट पढ़ सकते हैं.

तस्वीर में दिलकश और हॉट शर्लिन

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वो कितनी दिलकश और हॉट नजर आ रही हैं. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) अपनी हॉटनेस के लिए फेमस हैं. शर्लिन चोपड़ा अपनी सेक्सी फिगर दिखाकर लोगों के दिलों के अपने नाम कर लेती हैं और इस बार भी मॉडल ने ऐसा ही किया. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) के इस फोटो को देखकर लोगों के होश उड़ गए. शर्लिन चोपड़ा इन दिनों अपने बोल्ड फोटोज को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं. इस बार उन्होंने एक ऐसी फोटो शेयर कर दीं कि देखने वालों के दिल का चैन लूट गया.

फैंस को पसंद शर्लिन का बोल्डनेस

शर्लिन चोपड़ा की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. इसकी सबसे बड़ी वजह उनके बोल्ड फोटो और वीडियो हैं. इस फोटो में शर्लिन (Sherlyn Chopra) ने बिकिनी पहनकर सभी होश उड़ा दिए हैं. शर्लिन की खासियत है कि अपनी हॉटनेस की वजह से सभी को दीवाना कर देती हैं. इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. अपनी बोल्डनेस की वजह से फैन्स को लगातार एंटरटेन करती रहती हैं. ऐसे में उनके फैंस भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं.

4 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.