गरज कर बोले शिवराज सिंह चौहान, ‘टाईगर अभी जिंदा है’

गरज कर बोले शिवराज सिंह चौहान, ‘टाईगर अभी जिंदा है’

भोपाल. मध्य प्रदेश की जनता के दिलों पर 13 साल राज करने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan)ने मुख्यमंत्री निवास पर कार्यकर्ताओं और बुधनी से आये लोगों का आभार व्यक्त किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि कोई यह चिंता मत करना कि हमारा क्या होगा, मैं हूं ना शिवराज सिंह चौहान, ‘टाईगर अभी जिंदा है’…

कुछ इसी अंदाज में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan)ने अपनी विधानसभा बुधनी के कार्यकर्ताओं की बैठक लेते हुए कहा कि घबराने की जरूरत नहीं. कोई काम अगर रूका तो हम लडक़र करवाएंगे. पहले सत्ता में थे तो साईन से काम हो जाता था, लेकिन अब लड़कर होगा.

पांच साल से पहले हो सकती है वापसी

मध्य प्रदेश में कांग्रेस को सत्ता संभाले अभी 100 घंटे भी पूरे नहीं हुए हैं और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan)को अंदेशा होने लगा है कि यह सरकार शायद पांच साल भी पूरे न कर पाए और उनकी (चौहान) पांच साल से पहले ही वापसी का मार्ग प्रशस्त हो जाए. पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने बुधवार की रात को मुख्यमंत्री आवास पर अंतिम कार्यक्रम में अपने विधानसभा क्षेत्र बुधनी से आए लोगों को संबोधित किया।

टाइगर अभी जिंदा है

उन्होंने कहा कि किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है, टाइगर अभी जिंदा है. चौहान बोल ही रहे थे, तभी पीछे से आवाज आई कि पांच साल बाद फिर लौटेंगे तो चौहान बोले ‘हो सकता है पांच भी पूरे न लगें’ चौहान ने लोगों को भरोसा दिलाया, ‘कोई भी चिंता मत करना कि हमारा क्या होगा, मै हूं न शिवराज सिंह चौहान, टाइगर अभी जिंदा है’.

ये भी पढ़ें- शिवराज के पूर्व मंत्री बोले, लड़का दिखाकर बुड्ढे से ब्याह करा दिया

गौरतलब है कि राज्य में कांग्रेस को दूसरे दलों के सहयोग से सत्ता मिली है. बहुमत के जादूई आंकड़ों से कांग्रेस के पास दो सीटें कम हैं. बसपा, सपा और निर्दलीय के समर्थन से कांग्रेस के साथ 121 सदस्य हो गए हैं। 230 विधानसभा सीटों वाले सदन में भाजपा के 109 सदस्य है.

गरमा-गरम, पॉलिटिक्सम्

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: