शिवराज के पूर्व मंत्री बोले, लड़का दिखाकर बुड्ढे से ब्याह करा दिया

1
18
sanjay Pathak

शिवराज के पूर्व मंत्री बोले, लड़का दिखाकर बुड्ढे से ब्याह करा दिया

कटनी. मध्य प्रदेश में सत्ता से बाहर हुई भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की तल्खबयानी तेज हो गई है. ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री न बनाकर कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर राज्य के पूर्व मंत्री और विधायक संजय पाठक (sanjay Pathak)ने कांग्रेस पर अपने ही अंदाज में हमला बोला. उन्होंने कहा कि लड़का दिखाकर डुकरा (बुड्ढा) से ब्याह दिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को बुधवार को कटनी में आयोजित भाजपा के धरना का बताया जा रहा है. इसमें पाठक (sanjay Pathak)कह रहे हैं कि महाराजा (ज्योतिरादित्य सिंधिया) बंगला में सुन्न (सन्निपात में) पड़े हैं, महाराजा सोच रहे हैं कि यह क्या हो गया, लड़का दिखाकर डुकरा से ब्याह कर दिया, यह गड़बड़ कर दी. दिखाया लड़के को और बुढ़ऊ से ब्याह दिए. यही स्थिति हो गई है सरकार की आज.

बहुत कुछ होना बाकी है

पाठक ने नाम लिए बगैर एक नेता पर हमला किया और कहा कि वे हार गए और बेचैन इस बात से हैं कि वे तो हार गए, मगर यह (पाठक) कैसे जीत गया. आने वाले दिनों में भाजपा को कुछ करने की जरूरत नहीं पड़ेगी, ये खुद मर जाएंगे. अभी तो मंत्रिमंडल बनने दो, फिर शुरू हो जाएगा कि इसे क्यों बनाए, मुझे क्यों नहीं बनाया. यह विभाग मुझे क्यों नहीं मिला, उसे क्यों दे दिया गया. अभी बहुत कुछ होना बाकी है.

कटनी का चौकीदार

पाठक ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री कोई हो, मंत्री कोई बने, कटनी के लेागों को किसी तरह का तनाव लेने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अपने को देश का चौकीदार कह सकते हैं तो मैं भी अपने को कटनी का चौकीदार कह सकता हूं. विकास की रफ्तार जारी रहेगी और भाजपा कार्यकर्ता का मनोबल सातवें आसमान पर रहेगा.

ये भी पढ़ें- बीजेपी MLC बुक्कल नवाब ने सबूत देकर किया ऐलान, भगवान हनुमान हैं मुसलमान

पूर्व मंत्री ने दावा किया कि सड़क से लेकर सदन तक दो मिनट में हिलाकर रख देंगे, इनको (कांग्रेस) अभी कुछ दिन करने दो जो कुछ करना है, वह करें, अगर भाजपा को तोड़फोड़ करनी होती तो शांत नहीं बैठते. शिवराज जी ने कहा है कि तोड़फोड़ नहीं करना है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.