पत्नियों के झगड़े में उलझी टीम इंडिया? दो खिलाड़ियों के बाहर रहने पर उठे सवाल

पत्नियों के झगड़े में उलझी टीम इंडिया? दो खिलाड़ियों के बाहर रहने पर उठे सवाल

दिल्ली। टीम इंडिया में इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। खिलाड़ियों के बीच गुटबाजी की खबरें लगातार आती रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह दावा किया जा रहा है कि कप्तान विराट कोहली से कई खिलाड़ी खुश नहीं है। लेकिन इन दिनों एक खबर और चल रही है कि खिलाड़ियों की पत्नियों की बीच तू-तू, मैं-मैं हुई है। उसका सीधा असर टीम पर पड़ रहा है। खिलाड़ियों के चयन में भी पत्नियों की झगड़े अब आड़े आ रही हैं।

पत्नियों की बीच तू-तू, मैं-मैं

एक अखबार में छपी खबर में यह दावा किया गया है कि टीम के कई वरिष्ठ खिलाड़ी विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट से खुश नहीं हैं। इन विवादों को बल इसलिए भी मिल रहा है कि पहले ही रोहित शर्मा का इंस्टाग्राम और ट्विटर पर विराट कोहली को अनफॉलो कर दिया है। अब शिखर धवन का टीम से बाहर होना, इन विवादों को और बल दे दिया है। माना जा रहा है कि खिलाड़ियों की पत्नियों की बीच तू-तू, मैं-मैं एक बड़ी वजह है.

अनुष्का-आयशा में हुई थी बहस

पत्नियों के झगड़े में उलझी टीम इंडिया? दो खिलाड़ियों के बाहर रहने पर उठे सवाल

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा: अभिनेत्री, सिंगर और फिल्ममेकर के बाद बनीं इनवेस्टर

खबरों के मुताबिक इंग्लैंड दौरे पर विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा और शिखर धवन की पत्नी आयशा के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी। जिसके बाद से ही शिखर के बाहर होने के कयास लगाए जा रहे थे। इसका मतलब ये हुआ कि पत्नियों की बीच तू-तू, मैं-मैं की वजह से शिखर का सेलेक्शन नहीं हुआ. कहा भी जा रहा है कि इसी वजह से टेस्ट टीम से शिखर की छुट्टी हुई है। वहीं, यह भी बात निकल कर सामने आ रही है कि कई खिलाड़ी टीम में अनुष्का शर्मा की मौजूदगी से खुश नहीं हैं, कई बार वो टीम मीटिंग में भी शामिल होती हैं।

बिन मांगे सलाह की वजह से झगड़ा

पत्नियों के झगड़े में उलझी टीम इंडिया? दो खिलाड़ियों के बाहर रहने पर उठे सवाल

पत्नियों की बीच तू-तू, मैं-मैं के बारे में बताया जा रहा है कि हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर अनुष्का शर्मा ने शिखर की पत्नी आयशा को उनके परिवार से जुड़ी कोई ऐसी बिन मांगी सलाह दे दे थी, जिसके चलते दोनों में जमकर झगड़ा हुआ. इस झगड़े के बाद विराट कोहली ने कुछ दिन का रेस्ट लिया और धवन टीम इंडिया के साथ रोहित की कप्तानी में एशिया कप में खेलने चले गए।

अखबार ने इस मामले में विराट कोहली का पक्ष जानने के लिए उन्हें मैसेज किया था, लेकिन उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया। वहीं, बीसीसीआई ने पत्नियों की बीच तू-तू, मैं-मैं को गलत करार दिया है। लेकिन बीसीसीआई ने उन खिलाड़ियों के बारे में अखबार से पूछा जिन्होंने नाराजगी व्यक्त की है। ताकि ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले इस मसले को सुलझा लिया जाए।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: