सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा का फोटो वायरल, लंदन में करती हैं मेडिकल की पढ़ाई

3
407
sara tendulkar sachin tendulkar daughter sara photo viral on social media

दिल्ली। सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ग्लैमर की दुनिया से दूर रहती हैं. सारा यूं तो सोशल मीडिया पर बहुत ऐक्टिव नहीं रहती मगर लेकिन उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा जाते हैं.

हाल ही में सारा तेंदुलकर ने कुछ तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट की थीं. इन तस्वीरों में सारा ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं.

Sara Tendulkar ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि सामाजिक दूरी ने मुझे 2019 की स्क्रॉलिंग तक पहुंचा दिया.

दरअसल सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यूयॉर्क में ली गई साल 2019 की एक फोटो को पोस्ट किया. Sara Tendulkar के पोस्ट पर हजारों कमेंट आ चुके हैं. सारा तेंदुलकर काफी स्टाइलिश हैं और सोशल मीडिया पर भी ऐक्टिव रहती हैं

सारा तेंदुलकर का जन्म 1997 में हुआ था. सारा ने अपनी पढ़ाई मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की थी. अब वो लंदन में मेडिकल की पढ़ाई कर रही हैं. सचिन तेंदुलकर को Sara Tendulkar के अलाव एक बेटा अर्जुन भी है.

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर क्रिकेटेर हैं और मुंबई के लिए क्रिकेट खेला करते हैं. कुछ समय पहले ये खबर थी कि Sara Tendulkar शाहिद कपूर के साथ फिल्म में डेब्यू करेंगी लेकिन पिता सचिन तेंदुलकर ने इन बातों को बकवास करार दिया.

कोरोना वायरस का कहर इन दिनों पूरी दुनिया में दिख रहा है. हर कोई वायरस से सावधानी बरतने के लिए सोशल जगहों पर जाने से कतरा रहा है. क्रिकेटर हो या बॉलीवुड स्टार सभी ने कोरोनावायरस से बचने के लिए खुद को सोशल लाइफ से दूर कर लिया है.

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी Sara Tendulkar ने भी इस समय खुद को सोशल लाइफ से दूर कर लिया है. सारा आज कल इंस्टाग्राम ऐक्टिव हैं.

Sara Tendulkar ने अपने पिता सचिन तेंदुलकर को भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए 47वें जन्मदिन की बधाई दी. कोरोना वायरस की वजह से सचिन तेंदुलकर ने अपना जन्मदिन नहीं मनाया.

साड़ी में दिखने वाली ‘मिसेज शर्मा’ का हॉट अवतार, बिकिनी में दिखी थीं कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन बीवी

कोरोना एक्सपर्ट: भारत में 70 दिनों के लिए लॉकडाउन जरूरी, वरना मेहनत बेकार

घर-घर फ्री बांटे जा रहे कंडोम, लॉकडाउन के बाद जनसंख्या न बन जाए मुसीबत

गर्म पानी पीने से शरीर में क्या-क्या होते हैं बदलाव? जानना बेहद जरूरी

Jio-Facebook Deal: मुकेश अंबानी फिर से एशिया में सबसे अमीर, चीन के जैम मा पिछड़े

फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाला पटना का भिखारी, इंग्लिश में गाता है गाना, वीडियो वायरल

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.