एयरपोर्ट पर PPE किट में डांस करने लगीं क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर, VIDEO वायरल

1
597
yuzvendra chahal dhanshree verma yuzvendra fiancee dance video viral

मुंबई। इंडियन क्रिकेट टीम के स्पीनर Yuzvendra Chahal आज कल अपनी मंगेतर की वजह से सुर्खियों में हैं. युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने पर्सनल प्रोटेक्शन इक्वीपमेंट यानी पीपीई किट में एयरपोर्ट पर डांस का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Yuzvendra Chahal की मंगेतर धनश्री के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. मगर अचानक से पीपीई किट में उनके डांस को देखकर लोग हैरानी भी जता रहे हैं. आखिर ऐसा क्या हो गया कि युजवेंद्र की मंगेतर पीपीई किट में एयरपोर्ट के लाउंज में डांस करने लगी?

यजुवेंद्र चहल और धनश्री 8 अगस्त को अपनी सगाई की घोषणा कर सुर्खियां बटोरी थी. हाल के दिनों में ट्विटर और इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहे वाले चहल ने समारोह की तस्वीरें साझा की. इस तरह धनश्री ने भी अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करने के साथ घोषणा भी की.

Yuzvendra Chahal की मंगेतर कोरियोग्राफर होने के नाते कई वीडियो साझा किए हैं, जहां उन्होंने फिटनेस, बॉलीवुड डांस नंबर, शादी कोरियोग्राफी और कई दूसरे डांस फॉर्म्स दिखाए हैं.

कोरियोग्राफर होने के नाते, उन्होंने कई वीडियो साझा किए हैं जहां उन्होंने फिटनेस, बॉलीवुड डांस नंबर, शादी कोरियोग्राफी और कई दूसरे डांस फॉर्म्स दिखाए हैं.

Yuzvendra Chahal की मंगेतर धनश्री वर्मा मुंबई की रहने वाली हैं. वो टिकटॉक पर भी काफी ऐक्टिव रहती थीं. अब जब धनश्री क्रिकेटर Yuzvendra Chahal की पत्नी बनने जा रही हैं तो उनकी लोकप्रियता और सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी स्वाभाविक तौर पर बढ़ेगी.

‘Gunjan Saxena: द कारगिल गर्ल’ की गुंजन को आप कितना जानते हैं? ओरिजनल को जानिए

बड़ी-बड़ी बातें करने वाले संदीप माहेश्वरी को कितना जानते हैं? आजकल चर्चा में क्यों हैं?

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.