NATASHA में ऐसा क्या था कि हार्दिक ने सगाई से पहले पिता को भी नहीं बताया, जानिए

4
230
natasha stankovic whom hardik pandya is going to marry photo and video here

दिल्ली। मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिन्दुस्तान…नताशा (NATASHA) से यही बात कह कर स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने बीच समंदर में प्रपोज किया था. सर्बिया मूल की बॉलीवुड एक्ट्रेस को अंगूठी पहना कर अपने प्यार का इजहार किया. हार्दिक ने जिस फिल्मी गाने का जिक्र सोशल मीडिया पर फोटो के साथ किया, ठीक फिल्मी अंदाज में ही नताशा से अपने दिल की बात कही.

NATASHA WEDS HARDIK कब?

3 घंटे की परफॉर्मेंस के लिए सपना चौधरी की फीस कितनी है?

नताशा के साथ वो शादी के बंधन में कब बंधेंगे, इसका एलान तो उन्होंने अब तक नहीं किया है. मगर उम्मीद जताई जा रही है कि टी-20 वर्ल्ड कप के बाद ही शादी करेंगे. फिलहाल उनका पूरा ध्यान इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप पर है.

हार्दिक के पिता भी चौंक गए

पाकिस्तान में टिक-टॉक स्कैंडल, इमरान के मंत्री भेजते थे अश्लील VIDEO

स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने एक्ट्रेस नताशा (NATASHA) से सगाई कर न सिर्फ अपने फैंस को चौंकाया बल्कि हार्दिक के पिता हिमांशु पांड्या भी चौंक गए. मीडिया से उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि हार्दिक सगाई कर लेंगे.

SHAMA SIKANDER का बिकिनी फोटो हुआ वायरल, दिख रही हैं हॉट-हॉट

हालांकि हार्दिक के परिवार ने नताशा (NATASHA) की तारीफ की. उन्होंने कहा कि नताशा काफी अच्छी लड़की है. मुंबई में वे कई बार उससे मिल चुके हैं. मगर सगाई के बारे में जानकारी नहीं थी.

NATASHA STANKOVIC को जानिए

नताशा स्टानकोविक मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं और काफी लंबे अर्से से भारत में रह रही हैं. यहां उन्होंने कई हिन्दी फिल्मों में भी काम किया है.

नताशा ने प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वो दिखाई नहीं दीं. 2019 में फिल्म द बॉडी में देखा गया था. इस फिल्म में इमरान हाशमी और ऋषि कपूर भी थे.

फिल्मों के अलावा नताशा (NATASHA) ने मशहूर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 8 में भी दिखाई दी थीं, हालांकि वे जल्द ही घर से बाहर होकर चली आईं.

नताशा (NATASHA) ने हाल ही में डांस रियलिटी शो नच बलिए में दिखी थीं, जहां वे अपने पूर्व प्रेमी एली गोनी के साथ आई थीं.

NATASHA को सबसे ज्यादा सफलता वीडियो एल्बम डीजे वाले बाबू से मिली. यह एल्बम खूब हिट हुई और शादी ब्याह में इसकी धमक हुआ करती थी. इस वीडियो के बाद नताशा स्टानकोविक अचानक हिट हो गईं और लोग उन्हें जानने पहचानने लगे.

4 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.