पूरी जिंदगी में हम जितना करते सेविंग, उससे ज्यादा महंगी दीपिका की अंगूठी

0
243
पूरी जिंदगी में हम जितना करते सेविंग, उससे ज्यादा महंगी दीपिका की अंगूठी

पूरी जिंदगी में हम जितना करते सेविंग, उससे ज्यादा महंगी दीपिका की अंगूठी

मुंबई। दीपिका और रणवीर सिंह की शादी इटली के लेक कोमो में संपन्न हो गई है। 14 नवंबर को इस जोड़े कोंकणी और 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाज से शादी की। सभी लोगों इस जोड़े को विश करने के लिए शादी की तस्वीर का इंतजार कर रहे थे। दीपिका और रणवीर ने जैसे ही अपनी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की लोग देखने के लिए क्रेजी हो गए। तस्वीर सामने के बाद कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं, जिनमें एक दीपिका की अंगूठी भी है।

दुपट्टे पर संस्कृत में श्लोक

दीपिका-रणवीर की शादी का पहला एल्बम, बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं दोनों

ये भी पढ़ें: दीपिका की कुंडली में ये हैं राजयोग, कितनी सफल रहेगी रणवीर सिंह संग शादी?

तस्वीर सामने आने के बाद लोग कई तरह की चर्चाएं करने लगे। दुल्हन के रूप में कितनी सुंदर दीख रही है दीपिका। वहीं दूल्हे के रूप में क्या गजब का रणवीर भी दिख रहे थे। लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा उनके पहनावे यानी आउटफिट पर था। सबसे ज्यादा लोग फोकस दीपिका की ड्रेस पर थे। दीपिका की शादी के दुपट्टे पर संस्कृत में श्लोक लिखा था कि सदा सौभाग्यवती भव:। दुल्हन बनी दीपिका का सबकुछ काफी आकर्षक दीख रहा था। ज्वेलरी दीपिका को और निखार रही थी।

एमरल्ड कट वाली हीरे की अंगूठी

दीपिका की कुंडली में ये हैं राजयोग, कितनी सफल रहेगी रणवीर सिंह संग शादी?

ये भी पढ़ें:

दीपिका-रणवीर की शादी का पहला एल्बम, बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं दोनों

दीपिका-रणवीर की शादी में नहीं दिखे बड़े स्टार, शामिल हुए दोनों के बॉडीगार्ड-ड्राइवर

लोग जब ज्वेलरी के बारे में बात कर रहे थे तो सबसे ज्यादा दीपिका के इंगेजमेंट रिंग की थी। यह दूसरे रिंगों से काफी ज्यादा चमक रही थी। दीपिका की यह अंगूठी एमरल्ड कट वाली हीरे की है। जिसे देखने के बाद हर व्यक्ति की इच्छा इसे पहनने की है। लेकिन इसकी कीमत काफी चौंकाने वाली है, जितना आप अपनी पूरी जिंदगी में जमा नहीं कर पाते उससे कहीं ज्यादा है।

अनुष्का से महंगी दीपिका की रिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका के इस इंगेजमेंट रिंग की कीमत 1 करोड़ 30 लाख से 2 करोड़ 70 लाख रुपये तक की हो सकती है। वहीं, अनुष्का शर्मा के इंगेजमेंट रिंग को विराट कोहली ने स्पेशली ऑस्ट्रिया से 1 करोड़ रुपये में बनवाया था। दीपिका की रिंग अनुष्का के रिंग से महंगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.