दीपिका-रणवीर की शादी में नहीं दिखे बड़े स्टार, शामिल हुए दोनों के बॉडीगार्ड-ड्राइवर, देखें तस्वीर

1
197
दीपिका-रणवीर की शादी में नहीं दिखे बड़े स्टार, शामिल हुए दोनों के बॉडीगार्ड-ड्राइवर

दीपिका-रणवीर की शादी में नहीं दिखे बड़े स्टार, शामिल हुए दोनों के बॉडीगार्ड-ड्राइवर

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में शुमार दीपिका-रणवीर की शादी इटली के लेक कोमो में हो गई है। इस शादी में बॉलीवुड का कोई भी सेलिब्रिटी शामिल नहीं हुआ। शादी में शामिल होने के लिए परिवार के सदस्यों के साथ कुछ खास लोगों को भी बुलाया गया था।

स्टाफ बन गया सेलिब्रिटी

दीपिका-रणवीर की शादी का पहला एल्बम, बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं दोनों

ये भी पढ़ें: दीपिका की कुंडली में ये हैं राजयोग, कितनी सफल रहेगी रणवीर सिंह संग शादी?

दीपिका-रणवीर के शादी की तस्वीरें अब सामने आने लगी हैं। इस शादी में सबसे ज्यादा लोगों की नजरें दीपिका और रणवीर के बॉडीगार्ड और ड्राइवर पर है। ये सब दोनों की शादी में शामिल हुए हैं। दरअसल, शादी की तस्वीर के बाद शुक्रवार को दीपिका और रणवीर की एक और तस्वीर सामने आई है। जिनमें उनके सारे स्टॉफ दिख रहे हैं। उस फोटो में बॉडीगार्ड, ड्राइवर, मेकअप मैन, हेयरस्टाइलिस्ट और मैनेजर भी दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

2 तस्वीरें आई सामने

दीपिका की कुंडली में ये हैं राजयोग, कितनी सफल रहेगी रणवीर सिंह संग शादी?

ये भी पढ़ें: दीपिका-रणवीर की शादी का पहला एल्बम, बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं दोनों

गुरुवार यानी 15 नवंबर को शादी के बाद दीपिका और रणवीर ने खुद अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। शादी की दो तस्वीरें सामने आईं थी। जिसमें एक कोंकणी रीति-रिवाज से शादी की थी। तो दूसरी तस्वीर सिंधी रीति-रिवाज से शादी की थी। दोनों ही तस्वीरों में ये कपल बहुत ही शानदार दिख रहा था। दीपिका शादी के जोड़े में बेहद ही खूबसूरत दिख रही थीं। उनके हाथों की ज्वेलरी की भी खूब चर्चा हो रही है। उसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है।

मोबाइल पर था प्रतिबंध

क्योंकि दीपिका-रणवीर की शादी समारोह में मोबाइल ले जाने पर पाबंदी थी। गेस्ट भी वहां मोबाइल फोन का यूज नहीं कर सकते थे। ऐसे में रस्म अदायगी और शादी की कोई भी तस्वीर लीक नहीं हुई है। जो भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं वो समारोह स्थल के बाहर से ली गई है। जिसमें शादी समारोह में शामिल होने जा रहे अतिथि दिखाई दे रहे हैं। हालां बाद में दोनों ने अपने सोशल अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कीं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.