ऐश्वर्या से अलग होने के लिए तेज प्रताप ने दी तलाक की अर्जी, कहा- मेरे साथ हो रही प्रताड़ना

ऐश्वर्या से अलग होने के लिए तेज प्रताप ने दी तलाक की अर्जी

पटना। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने दी है तलाक की अर्जी. 5 महीने पहले तेज प्रताप की शादी ऐश्वर्या राय से हुई थी. तेज प्रताप की अर्जी पर 29 नवंबर को सुनवाई होगी. इसी साल 12 मई को तेज प्रताप की हाई प्रोफाइल शादी हुई थी. तेज प्रताप की शादी के लिए लालू प्रसाद को पैरोल मिली थी. एश्वर्या के पिता पूर्व मंत्री हैं जबकि दादा बिहार के मुख्यमंत्री रह चुके हैं.

तेज प्रताप यादव ने दी है तलाक की अर्जी

ऐश्वर्या से अलग होने के लिए तेज प्रताप ने दी तलाक की अर्जी

हिन्दू मैरिज एक्ट के तहत पटना सिविल कोर्ट में तेज प्रताप यादव ने दी है तलाक की अर्जी. इस धारा के तहत पति या पत्नी में से कोई भी एकतरफा तलाक मांग सकता है. अर्जी में उन्होंने अपने साथ क्रूरत और प्रताड़ना की दलील दी है. तेज प्रताप के वकील यशवंत कुमार शर्मा ने कहा कि वे एक-दूसरे के साथ नहीं रह सकते. तेज प्रताप यादव की तरफ से हिन्दू मैरिज एक्ट के तहत कोर्ट में अर्जी दी गई है.

पूर्व मुख्यमंत्री की पोती हैं ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती हैं. उनके पिता चंद्रिका राय सारण के परसा से विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी के विधायक हैं. बिहार के पूर्व मंत्री भी हैं. तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी 12 मई को पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान में हुई थी. मगर अब तेज प्रताप यादव ने दी है तलाक की अर्जी. तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी में सियासत के बड़े दिग्गजों ने शिरकत की थी.

लालू प्रसाद ने बताया था भाग्यशाली

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप की शादी में शरीक होने के लिए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पत्नी डिम्पल यादव के साथ पटना पहुंचे थे. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी लालू-राबड़ी की बहू को आशीर्वाद देने के लिए सियासी दुश्मनी को दरकिनार कर दिया था. मगर अब दोनों में खटपट है और तेज प्रताप यादव ने दी है तलाक की अर्जी. फिलहाल लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं. रिम्स में उनका इलाज चल रहा है. स्वास्थ्य के आधार पर उन्हें शादी के वक्त पैरोल पर जमानत मिली थी. लालू प्रसाद ने होने वाली बहू को परिवार के लिए भाग्यशाली बताया था.

3 Comments

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: