तलाक मामले पर तेज प्रताप ने तोड़ी चुप्पी, कहा- घुट-घुटकर जीने से कोई फायदा नहीं

तलाक मामले पर तेज प्रताप ने तोड़ी चुप्पी, कहा- घुट-घुटकर जीने से कोई फायदा नहीं

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप ने पत्नी ऐश्वर्या राय से नाता तोड़ने का फैसला कर लिया है. अब तलाक लेकर ही दम लेंगे. मानने के मूड में बिल्कुल नहीं है और इसकी लड़ाई लड़ने की बात कह दी है. तेज प्रताप ने साफ कर दिया है कि घुट-घुटकर जीने से कोई फायदा नहीं है. कोर्ट में तलाक की अर्जी देने की बात को मंजूर किया है.

घुट-घुटकर जीने से कोई फायदा नहीं

दरअसल शुक्रवार को पटना से तेज प्रताप पिता लालू प्रसाद से मिलने रांची जा रहे थे. मां राबड़ी देवी और बहन मीसा भारती के रात में जाने से रोकने पर रास्ते में रुक गए. इसके बाद वे रात को बोधगया होटल रॉयल रेसीडेंसी में ठहर गए. सुबह 11 बजे पिता से मिलने रांची के लिए रवाना हुए. इस दौरान मीडिया से बातचीत में तेज प्रताप ने कहा कि उन्होंने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है. घुट-घुटकर जीने से कोई फायदा नहीं है.

ये भी पढ़ें: जानिए, कौन हैं ऐश्वर्या राय? जिन्हें तेज प्रताप देने जा रहे हैं तलाक

ये भी पढ़ें: तेज प्रताप की तलाक अर्जी में बड़ा पेंच, इतना असान नहीं ऐश्वर्या से डायवोर्स

5 महीने पहले हुई थी दोनों की शादी

गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव की शादी 5 महीने पहले ऐश्वर्या राय से हुई थी. अब उन्होंने तलाक की अर्जी दी है और कहा कि घुट-घुटकर जीने से कोई फायदा नहीं है. तेज प्रताप की अर्जी पर 29 नवंबर को सुनवाई होगी. इसी साल 12 मई को तेज प्रताप की हाई प्रोफाइल शादी हुई थी. एश्वर्या के पिता पूर्व मंत्री हैं जबकि दादा बिहार के मुख्यमंत्री रह चुके हैं.

ये भी पढ़ें: तेज प्रताप के ‘तलाक कांड’ का ‘बाबा एंगल’ क्या है? जानें

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या से अलग होने के लिए तेज प्रताप ने दी तलाक की अर्जी

ऐश्वर्या राय पर प्रताड़ना का आरोप

हिन्दू मैरिज एक्ट के तहत दी गई अर्जी में उन्होंने अपने साथ क्रूरत और प्रताड़ना की दलील दी है. तेज प्रताप के वकील यशवंत कुमार शर्मा ने कहा कि वे एक-दूसरे के साथ नहीं रह सकते. तेज प्रताप यादव की तरफ से हिन्दू मैरिज एक्ट के तहत कोर्ट में अर्जी दी गई है. तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी 12 मई को पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान में हुई थी. तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी में सियासत के बड़े दिग्गजों ने शिरकत की थी. मगर 5 महीने में ही जोड़ा बिखर गया तेज प्रताप ने साफ कर दिया है वो तलाक लेकर रहेंगे, घुट-घुटकर जीने से कोई फायदा नहीं है.

2 Comments

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: