तेज प्रताप के ‘तलाक कांड’ का ‘बाबा एंगल’ क्या है? जानें

1
241
तेज प्रताप के 'तलाक कांड' का 'बाबा एंगल' क्या है? जानें

तेज प्रताप के 'तलाक कांड' का 'बाबा एंगल' क्या है? जानें

पटना। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है. इस मामले में 29 नवंबर को सुनवाई होगी. कहा जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से मनमुटाव चल रहा था. इसी वजह से तेज प्रताप ने ऐश्वर्या से अलग होने का फैसला लिया. मगर तेज प्रताप के तलाक फैसले में ‘बाबा एंगल’ भी सामने आ रहा है.

तलाक फैसले में ‘बाबा एंगल’

बताया जा रहा है कि तेज प्रताप के तलाक फैसले में ‘बाबा एंगल’ है. वृंदावन में ही तेज प्रताप को उनके गुरु ने सलाह दी थी कि उनके जीवन में पत्नी का आगमन शुभ नहीं है. ऐश्वर्या का आगमन उनके और परिवार के लिए फलदायी नहीं है. शादी के कुछ दिनों बाद से ही दोनों में मनमुटाव शुरू हो गया. शादी के बाद तेज प्रताप जहां जाते थे वो अकेले होते थे. उनके साथ कभी भी मंच पर उनकी पत्नी ऐश्वर्या नहीं दिखीं.

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या से अलग होने के लिए तेज प्रताप ने दी तलाक की अर्जी, कहा- मेरे साथ हो रही प्रताड़ना

मान-मनौव्वल की कोशिशें जारी

कहा तो ये भी जा रहा है कि शादी के कुछ दिनों बाद ही ऐश्वर्या अपने पिता के घर चली गईं और काफी दिनों से वो वहीं रह रही थीं. तेज प्रताप के गुरु ने उनके परिवार में बढ़ते कलह की वजह ऐश्वर्या को बताया. वृंदावन से अपने गुरु के सलाह के बाद पटना आने पर तेज प्रताप ने फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी. तेज प्रताप के तलाक फैसले में ‘बाबा एंगल’ की बात सामने आ रही है. एक बाबा के कहने पर तेज प्रताप ने ऐश्वर्या को अपने अलग करने का फैसला किया. हालांकि पूरा परिवार तेज प्रताप का मान-मनौव्वल कर रहा है.

वृंदावन से लौटते ही ‘तलाक कांड’

तेज प्रताप की भगवान की भक्ति किसी से छिपी नहीं है. वो कभी शिव का रूप धर लेते हैं तो कभी कृष्ण का. हाल ही में वो वृंदावन गए थे. जहां वो गायों के बीच बांसुरी बजा रहे थे. सिर पर मोर का पंख भी लगाए हुए थे. उन्होंने इसका एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला था. लगता है इसी भक्ति की वजह से दोनों के रिश्तों में दरार पैदा हो गई. कहा जा रहा है मानसिक शांति पाने के लिए तेजप्रताप वृंदावन गए थे. मगर ताजा हालात देखकर लगता है उन्हें मानसिक शांति नहीं मिली और वो घर-परिवार के टेंशन को कम नहीं कर पाए और नौबत तलाक तक पहुंच गई. लोगों की माने तो तलाक फैसले में ‘बाबा एंगल’ है. इसी वजह से तेज प्रताप ने तलाक की अर्जी दी.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.