‘पटाखा’ में आइटम नंबर से वापसी को तैयार मलाइका, कहा- दो दिन में सब करेंगे ‘हैलो-हैलो’

1
10
#item, #song, #item number, #malaika, #hello hello song

#item, #song, #item number, #malaika, #hello hello song

दिल्ली। किसी भी फिल्म में अगर मलाइका अरोड़ा खान का आइटम नंबर हो तो भले ही वो फिल्म हिट हो या ना हो, वो गाना जरूर हिट हो जाता है। चाहें वो 20 साल पुरानी शाहरुख खान की फिल्म दिल से का ‘छैंया-छैंया’ हो चाहें दबंग फिल्म का गाना ‘मुन्नी बदनाम’।

अब ‘पटाखा’ से धमाका

मलाइका की अदायगी से ये सारे गाने लोगों के दिल में एक खास जगह बनाने में कामयाब रहते हैं। मालाइका एक बार फिर से ‘पटाखा’ फिल्म से एक धमाका करने के तैयार हैं।

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो डाली है जो पटाखा फिल्म के एक गाने की है। गाने का नाम ‘हैलो-हैलो’ है। फोटो में वो काले रंग की घाघरा और चोली में हमेशा की तरह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं।

दो दिन में सब करेंगे ‘हैलो-हैलो’

मलाइका ने कैप्शन में लिखा है- हैलो, हैलो, हैलो दो दिन में सब कहेंगे। इसके अलावा एक इंटरव्यू में गाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि रेखा भारद्वाज ने ये गाना गाया है। पहले भी ऐसा ही मैजिक क्रिएट किया जा चुका है और मैं इस गाने का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। मुझे फिल्म का टाइटिल और गाने का टाइटिल काफी अच्छा लगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गाने को पॉपुलर कोरियोग्रॉफर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। मलाइका के साथ 18-20 और डांसर्स ने भी डांस किया। पूरे गाने को दो दिन के अंदर शूट किया गया है।

दो लड़ाकू बहनों की कहानी


फिल्म ‘पटाखा’ दो लड़ाकू बहनों की कहानी पर आधारित है. जो एक-दूसरे के खून की प्यासी हैं और आपस में ही जमकर लड़ाई-झगड़ा करती हैं. विशाल भारद्वाज द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में ‘दंगल गर्ल’ सान्या मलहोत्रा और टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान प्रमुख भूमिका में हैं. साथ ही फिल्म में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी अहम किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.