/कपिल शर्मा अपने एक एपिसोड के लिए कितने पैसे लेते हैं? कृष्णा और चंदन की भी फीस जानिए
the kapil sharma show actors salary kapil krushna abhishek sumona

कपिल शर्मा अपने एक एपिसोड के लिए कितने पैसे लेते हैं? कृष्णा और चंदन की भी फीस जानिए

मुंबई। द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) अपनी कामयाबी की नई मुकाम पर है. इसके कलाकार भी खूब लोकप्रिय हैं. हर उम्र और तबके लोग द कपिल शर्मा शो को पसंद करते हैं. शो की रेटिंग भी अच्छी है. द कपिल शर्मा शो के कलाकार हर हफ्ते हमारा मनोरंजन करने के लिए टीवी पर हाजिर होते हैं.

The Kapil Sharma Show की फीस

कॉमेडी शो के मामले में द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) इस समय टीवी की दुनिया का सबसे पॉपुलर शो है. कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह के साथ दूसरे कलाकार सालों से हमारे फेवरेट बने हुए हैं. ऐसे में आपने कभी सोचा है कि ये कलाकार अपने शो के लिए कितने पैसे लेते हैं? आपको ये कलाकार भले ही साधारण और बेतुका अंदाज में दिखते हैं मगर इनकी कमाई सुनकर आपके होश उड़ा जाएंगे.

गुजरात: भुज में कॉलेज छात्राओं से अंडरवियर उतरवाने का आरोप, आखिर ऐसा क्यों हुआ?

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा भले ही कहते हों कि उनको अंग्रेजी अच्छी नहीं आती है मगर नोट छापने के मामले में उनके सामने कोई नहीं टिकता. कपिल शर्मा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई है. उनके शो (The Kapil Sharma Show) पर हर हफ्ते कई सेलिब्रेटी आते हैं. ऐसे में एक एपिसोड के दौरान उदित नारायण ने बताया था कि कपिल अपने शो के एक एपिसोड के लिए 1 करोड़ रुपए लेते हैं, इतना ही नहीं कपिल शर्मा खुद भी बता चुके हैं कि वो 15 करोड़ रुपए टैक्स भरते हैं.

‘टीवी की नागिन’ का टॉपलेस अवतार, समंदर किनारे चिल कर रहीं मौनी

कृष्णा अभिषेक

जिस सपना को देखकर आप हंसते हैं. उसके अटपटी बातों को पसंद करते हैं. तेल मालिश की उसकी अजब-गजब चुटकुले पर आप हंसते हैं. वो सपना दरअसल एक हट्ठा-कट्ठा नौजवान है और अपने एक परफॉर्मेंस के लिए 10-12 लाख रुपए लेते हैं. ऐसे में आगे से आप द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) की सपना को आप हल्के में लेने की कोशिश मत कीजिएगा.

प्रियंका चोपड़ा की ये अजीबोगरीब ड्रेस देखकर आप भी कहेंगे, कहां मिलता है सब?

चंदन प्रभाकर

ये बात किसी से छिपी नहीं है कि चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा के दोस्त हैं. इस बात को कई बार कपिल शर्मा मंच (The Kapil Sharma Show) से बता चुके हैं. दोनों ने दोस्ती भी खूब निभाई. चंदन की कमाई का खुलासा अक्षय कुमार ने मस्ती लेते हुए किया था. चंदू का किरदार निभाने वाले चंदन एक एपिसोड के लिए 5 लाख रुपए लेते हैं. ऐसा अक्षय ने उनका कॉन्ट्रैक्ट पढ़ते हुए बताया था.

लोपामुद्रा राउत का गोवा में दिखा ग्लैमरस अवतार, वेकेशन्स की तस्वीरें वायरल

भारती सिंह

हंसी की महारानी या यूं कहें कि लाफ्टर क्वीन भारती सिंह द कपिल शर्मा शो में कई अलग-अलग किरदारों में नजर आती हैं. आजकल वो कपिल की दिल्ली वाली बुआ बन कर आ रही हैं. दिल्ली की कई चुटकुले सुनाती हैं. स्टार्स को भी उनकी परफॉर्मेंस काफी पसंद आती है. दर्शक भी उनके छोटे किरदार को काफी पसंद करते हैं. मगर 5-7 से मिनट की कीमत सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. खबरों की मानें तो भारती को हर वीकेंड (The Kapil Sharma Show) को 10-12 लाख रुपए मिलते हैं.

सुमोना चक्रवर्ती

द कपिल शर्मा शो में कपिल के प्यार में पागल भूरी के किरदार को निभाने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती हर वीकेंड (The Kapil Sharma Show) के लिए 2-3 लाख रुपए लेती हैं. भले ही कपिल शर्मा उनकी होठों की लाख बुराई करें मगर सुमोना का जादू ऐसा कि मंच पर उनके बिना कपिल शर्मा अधूरा लगते हैं. एक बार शर्माजी कह कर सुमोना कपिल शर्मा शो की शान बढ़ा देती हैं. लोग इस बात का इंतजार करते हैं भूरी बेइज्जती करने के लिए आज कपिल शर्मा क्या कहेंगे. लोग इसका इंतजार करते रहते हैं.

अर्चना पूरन सिंह

अपने समय की नामचीन एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस किया मगर उनको सिद्धू जितना पैसे नहीं मिलते हैं. अर्चना ने बताया था कि उन्हें सिद्धू से बहुत कम पैसे मिलते हैं, हालांकि उन्होंने रकम के बारे में खुलासा नहीं किया था.