अनुष्का को हेलीकॉप्टर से ‘जन्नत’ की सैर करवा रहे विराट कोहली, जंगल में यूं नजर आए थे दोनों

0
400
virat kohli and anishka sharma latest photo

दिल्ली। क्रिकेट से दूर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) अपनी पत्नी के साथ खाली समय एन्जॉए कर रहे हैं। दोनों अपने काम से दूर छुट्टी की खूब मजा ले रहे हैं. इस दौरान विराट-अनुष्का खुद भी सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करती हैं, इसके साथ ही उनके फैंस क्लब के द्वारा भी फोटो शेयर की जाती है। अब विराट और अनुष्का की हेलीकॉप्टर के साथ तस्वीर सामने आई है।

अनुष्का के लिए हायर हेलीकॉटर

तस्वीर देख लगता है कि विराट कोहली (Virat kohli) ने अनुष्का शर्मा को घुमाने के लिए न्यूजीलैंड में हेलीकॉप्टर ही हायर कर लिया है। जिस जगह पर विराट और अनुष्का हेलीकॉप्टर के साथ खड़े हैं, वह किसी जन्नत से कम नहीं लग रही है। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में विराट (Virat kohli) और अनुष्का बर्फीले पहाड़ पर नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में विराट और अनुष्का ने एक दूसरे को हग किया हुआ है।

‘विरुष्का’ की हवाई सफर

वहीं, दूसरी तस्वीर में विराट (Virat kohli) और अनुष्का किसी हरी-भरी पहाड़ी पर नजर आ रहे हैं। लेकिन ये फोटो इसलिए चर्चा में है कि दोनों के पीछे हेलीकॉप्टर खड़ा है। जिसे देख कर लग रहा है कि दोनों प्राइवेट हेलीकॉप्टर से अपना सफर खूब इंज्वाय कर रहे हैं।

वहीं, कुछ दिन पहले विराट कोहली (Virat kohli) ने अपनी पत्नी अनुष्का के साथ एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तस्वीर में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साथ में किसी जंगल में घूमते दिख रहे थे। तस्वीर के उस कैप्शन में विराट (Virat kohli) ने बस इतना ही लिखा था कि मेरी है।

न्यूजीलैंड में नेचर का आनंद

उस तस्वीर में कैप, शॉर्ट्स और टीशर्ट पहने विराट कोहली (Virat kohli) हाथ पकड़कर अनुष्का से आगे चलते नजर आ रहे थे और उनके पीछे चल रहीं अनुष्का पीछे मुड़कर कैमरा की तरफ देख रही थीं। अनुष्का ने भी कैप लगाई हुई थीं और लोअर-टीशर्ट और स्पोर्ट शूज पहने हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.