वीडियो कॉल में अपूर्वा ने ऐसा क्या देखा कि रोहित की हत्या कर दी

2
142
whatsapp video call which forced apurva tiwari to kill rohit shekhar

दिल्ली। 9 दिन बाद दिल्ली पुलिस ने रोहित शेखर हत्याकांड (Rohit muder case) की गुत्थी सुलझा ली. पुलिसिया जांच में खुलासा हुआ कि रोहित शेखर की पत्नी अपर्वा ने ही उनकी हत्या की थी. पुलिस के मुताबिक अपूर्वा ने हत्याकांड को उस वक्त अंजाम दिया जब रोहित सो रहे थे.

वीडियो कॉल से मर्डर तक

ये भी पढ़ें: कौन है अपूर्वा शुक्ला? कहां हुई थी रोहित शेखर तिवारी से मुलाकात? शादी के बाद कैसे आई दरार?

पुलिस की पूछताछ में रोहित की पत्नी अपूर्वा ने हत्या (Rohit muder case) की पूरी वजह बताई है. इसमें उसने कहा कि 15 अप्रैल को उत्तराखंड से दिल्ली लौटने में हो रही देरी पर उसने पर व्हाट्सऐप पर वीडियो कॉल किया था. वीडियो कॉल में रोहित के साथ उनकी गर्लफ्रेंड दिखाई दी जो रोहित के साथ गाड़ी में शराब पी रही थी. दरअसल 10 अप्रैल को रोहित अपनी मां और बाकी रिश्तेदारों के साथ वोट डालने उत्तराखंड गए थे. 15 अप्रैल को रोहित उत्तराखंड से लौटे (Rohit shekhar tiwari) लेकिन पूरे रास्ते एक महिला रिश्तेदार के साथ शराब पी रहे थे. अपूर्वा के वीडियो कॉल में वही रिश्तेदार दिख रही थी. इसे लेकर अपूर्वा आग-बबूला हो गई. दोनों के बीत फोन पर ही झगड़ा हुआ और फिर फोन काट दी.

कौन है महिला रिश्तेदार?

देर रात बाकी रिश्तेदार घर दिल्ली पहुंचने के बाद घर पहुंचे मगर रोहित अपनी महिला मित्र के साथ शराब पीते रहे. खाना खाने के बाद रोहित की मां और दूसरे रिश्तेदार अपने-अपने घर चल गए. लेकिन रोहित शेखर (Rohit shekhar tiwari) अपने महिला रिश्तेदार से बातें करते रहे. बाद में जब रोहित अपने घर घुसे तो अपूर्वा से खूब झगड़ा हुआ. चूकि रोहित नशे में थे काफी कुछ बोल नहीं पाए और सीधे वो अपने कमरे में चले गए.

गला दबाकर रोहित की हत्या

पति-पत्नी में झगड़ा चल ही रहा था रोहित कुछ-कुछ बोलते हुए अपने कमरे में गए तो पीछे अपूर्वा गई और रोहित (Rohit shekhar tiwari) का गला दबा दिया. नशे में होने की वजह से रोहित अपूर्वा का विरोध नहीं कर पाए और उनकी मौत हो गई. हत्या को छिपाने के लिए अपूर्वा दूसरे कमरे में जाकर सो गई. अगले दिन दोपहर बाद अपूर्वा ने अपने नौकर को रोहित (Rohit shekhar tiwari) के कमरे में भेजा और जगाने को कहा. जब नौकर कमरे में पहुंचा तो बिस्तर पर खून दिखाई दिए. उसने घर के दूसरे सदस्यों को इसके बारे में बताया. फिर घरवाले अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस के मुताबिक पूरे वारदात (Rohit muder case) को अकेले अपूर्वा ने अंजाम दिया.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.