कौन है अपूर्वा शुक्ला? कहां हुई थी रोहित शेखर तिवारी से मुलाकात? शादी के बाद कैसे आई दरार?

3
215
who is rohit shekhar tiwari wife apoorva shukla

दिल्ली। रोहित शेखर मर्डर केस (Rohit shekhar murder case) में 9 दिन बाद उनकी पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार किया गया. यूपी और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय एनडी तिवारी के बेटे ने बेटे का हक भी केस लड़कर लिया था. मगर उनकी पत्नी उनके लिए यमराज बन जाएगी किसी ने सोचा नहीं था. पुलिस को भी रोहित शेखर मर्डर केस को सुलझाने में लंबा वक्त लगा. ऐसे में सवाल उठता है कि ये कौन है अपूर्वा शुक्ला और रोहित को कहां मिली थी?

प्यार, शादी और मर्डर

ये भी पढ़ें: ‘मैडम’ कहलाना क्यों पसंद नहीं करती हैं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर?

दिल्ली पुलिस के मुताबिक रोहित (Rohit shekhar tiwari) के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी से अपूर्वा शुक्ला खुश नहीं थी. यही वजह है कि अपूर्वा ने रोहित को अकेले गला और मुंह दबाकर हत्या कर दी. क्राइम ब्रांच ने ये भी कहा कि इस केस में कोई दूसरा शामिल नहीं है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक अपूर्वा ने रोहित से शादी उसकी रसूख और हैसियत देखकर की थी. लेकिन धीरे-धीरे उसके सपने टूटने लगे. दोनों के बीच रोहित के आदतों, संपत्ति और पारिवारिक रिश्तों के लेकर झगड़े होने लगे. झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक ही घर के एक ही फ्लोर पर रोहित (Rohit shekhar tiwari) और अपूर्वा अलग-अलग कमरों में रहने लगे.

कौन है अपूर्वा शुक्ला?

इंदौर की रहने वाली 34 साल की अपूर्वा शुक्ला पेशे से वकील हैं. सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस करती हैं. अपूर्वा और रोहित (Rohit shekhar tiwari) की मुलाकात मेट्रोमोनियल साइट के जरिए हुई थी. इसके बाद 2017 में दोनों ने लखनऊ में मुलाकात की. पहली मुलाकात में रोहित शेखर तिवारी अपूर्वा शुक्ला को दिल दे बैठे. फिर 31 मार्च 2017 को दोनों की सगाई हुई और 11 मई को दिल्ली में 5 अशोका रोड स्थित आनंद भवन में शादी. जिस वक्त रोहित और अपूर्वा की शादी हुई उस वक्त एनडी तिवारी मैक्स अस्पताल में भर्ती थे.

…फिर कह दी ये बात

रोहित शेखर (Rohit shekhar tiwari) की मौत की वजह पहले हार्ट अटैक या ब्रेन हेमरेज बताई गई थी. पोस्टमार्ट रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि रोहित की गला दबाकर हत्या की गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस की पूछताछ में अपूर्वा ने कहा कि मौत वाली रात को वो रोहित (Rohit shekhar tiwari) के साथ अंतरंग थी और हो सकता है कि मुंह और गला दब गया हो. एक वकील होने के नाते उसे पता है कि कानून से कैसे बचना है इसलिए वो ये दावा हत्या को एक दुर्घटना बताने के लिए कर रही हो. हालांकि पुलिस ने फिलहाल अपूर्वा को हत्या के केस में गिरफ्तार किया है.