लेटेस्ट पिक्चर: अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा भी पॉपुलर

0
71
ajay devgan and kajol daughter nysa devgan

मुंबई। बॉलीवुड में स्टार डॉटर्स नहीं चाहते हुए भी मीडिया के कैमरों से बच नहीं पाती हैं. कहीं न कहीं कैमरे उन्हें स्पॉट कर ही लेते हैं. अजय देवगन और कजोल की बेटी नीसा देवगन (Nysa devgan) आजकल मुंबई में आई हुई हैं. ऐसे में कैमरे ने उन्हें मार्केट में स्पॉट किया. सोशल साइट्स पर नीसा देवगन भी काफी पॉपुलर हैं.

बिना मेकअप कूल नीसा

अजय देवगन और काजोल को 2 संतानें हैं. जिनमें एक बेटी नीसा और बेटे का नाम युग है. बेटी नीसा विदेश में रहकर पढ़ाई कर रही हैं. इन दिनों वो छुट्टियां लेकर मुंबई में अपने घर आई हुई हैं. अपने परिवार और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट कर रही हैं. कई बार नीसा सोशल मीडिया पर अपने लुक और आउटफिट की वजह से चर्चा में रहती हैं. चूकिं ये तस्वीरें मार्केट की है तो यहां नीसा बिना मेकअप की काफी कूल दिख रही हैं.

माता-पिता की लाडली नीसा

15 साल की नीसा (Nysa devgan) अपनी माता-पिता की लाडली हैं. नीसा ने धीरू भाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी स्कूलिंग पूरी की है. उन्हें शॉपिंग, आउटिंग, ट्रेवलिंग के अलावा खाने का बहुत शौक है. नीसा काफी फनलविंग हैं और अपने दोस्तों के बीच भी बेहद पॉपुलर हैं. नीसा (Nysa devgan) को जब भी मौका मिलता है अपने दोस्तों के साथ पार्टी जरूर कर करती हैं.

सिंगापुर में कर रही पढ़ाई

नीसा (Nysa devgan) सिंगापुर में रहकर अपनी पढ़ाई करती हैं. कभी-कभी छुट्टियों में वो मुंबई आ जाती हैं. काजोल भी अपनी लाडली (Nysa devgan) से मिलने सिंगापुर जाती रहती हैं. हाल ही में जब नीसा सिंगापुर से लौटीं तो काजोल ने एयरपोर्ट जाकर रीसिव किया था. नीसा काफी कॉन्फिडेंट हैं और इसलिए भी वो कभी कैमरे नहीं घबराती हैं. हालांकि काजोल नहीं चाहती कि उनकी बेटी (Nysa devgan) मीडिया की नजरों में रहने के कारण डिस्टर्ब हो इसलिए उसे पढ़ने के लिए विदेश भेजा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.