पाकिस्तान में टिक-टॉक स्कैंडल, इमरान के मंत्री भेजते थे अश्लील VIDEO

2
161
sheikh rashid video call with tik tok girl hareem shah

दिल्ली। पाकिस्तान में टिक टॉक स्कैंडल (TIK TOK SCANDAL) हुआ है. पाकिस्तान की ‘टिक टॉक गर्ल’ हरीम शाह (TIK TOK GIRL HAREEM SHAH) ने इमरान खान सरकार के कई मंत्रियों को लेकर बड़ा खुलासा किया है. इस स्कैंडल में इमरान खान सरकार के कई मंत्री फंसते दिख रहे हैं. इमरान खान के लिए ये बहुत बड़ी मुसीबत है.

मंत्री भेजते थे अश्लील VIDEO

टिक टॉक गर्ल हरीम शाह (HAREEM SHAH) ने पाकिस्तान के रेल मंत्री रशीद शाह को लेकर बड़ा दावा किया है. हरीम ने शेख रशीद पर उन्हें अश्लील वीडियो भेजने का आरोप लगाया है. टिक टॉक गर्ल के नाम से चर्चित हरीम शाह के खुलासे से पूरे पाकिस्तान में सनसनी फैल गई है. यही नहीं उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी है. हरीम शाह का दावा है कि शेख रशीद अश्लील वीडियो भेजने के साथ-साथ उन्हें वीडियो कॉल भी करते थे.

कई मंत्रियों का वीडियो मौजूद

इस खुलासे के ट्विटर पर हरीम शाह (HAREEM SHAH) को सत्ताधारी पीटीआई के कार्यकर्ताओं ने काफी ट्रोल किया. इसके बाद हरीम शाह ने दूसरा वीडियो पोस्ट किया और कहा कि ‘हमारे पास बहुत से लोगों के बारे में प्रूफ है, उनको हम एक्सपोज करेंगे. लेकिन हमने उन्हें अब तक एक्सपोज नहीं किया है. अगर हम करना चाहते तो अब तक एक्सपोज कर चुके होते’. टिक टॉक गर्ल ने आगे कहा कि ‘शेख रशीद ही नहीं हमारे पास कई मंत्रियों के सबूत हैं, लेकिन हमने कोई वीडियो शेयर नहीं किया है’.

…तो क्या इमरान का भी वीडियो?

इससे पहले टिक टॉक गर्ल हरीम शाह ने एक ट्वीट भी किया जिसमें उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर धमकी दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘पीटीआई वाले फिजूल की बकवास गालियां बककर गुस्सा न दिलाएं. ये न हो कि खान साहब (इमरान खान) की भी वीडियो लगा दूं. सिर्फ उनके ही कहने पर माफी वाला वीडियो डाला है’. हालांकि बाद में इस ट्वीट को उन्होंने डिलीट कर दिया. मगर तब तक ये भी वायरल हो चुका था.

कौन है HAREEM SHAH ?

पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय में घूम-घूमकर वीडियो बनाने वाली हरीम (HAREEM SHAH) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. पाकिस्तान के नामी सियासतदानों तक उनकी सीधी पहुंच है. इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने के बाद टिक टॉक गर्ल (HAREEM SHAH) का रुतबा काफी तेजी से बढ़ा. कुछ दिनों पहले भी हरीम शाह उस समय चर्चा में आईं थीं, जब उन्होंने बेहद संवेदनशील माने जाने वाले पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय में घुसकर टिक टॉक वीडियो बनाया था. हरीम ने उस कुर्सी पर बैठकर टिक टॉक वीडियो बनाया था जिस पर प्रधानमंत्री इमरान खान खुद बैठते हैं. उस समय भी वो टिक टॉक काफी वायरल हुआ था.

पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनकर कोई क्या हासिल कर लेगा? इतिहास जानिए…

सोशल मीडिया पर खुद इमरान के साथ उनके (HAREEM SHAH) कुछ फोटो वायरल हो रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये फोटो चार महीने पुराने हैं. रक्षा मंत्री परवेज खटक के साथ भी उनका फोटो है.

इससे पहले टिक टॉक गर्ल (HAREEM SHAH) और पाकिस्तान के रेल मंत्री की सेल्फी की खूब वायरल हुई थी. शेख रशीद अविवाहित हैं. वो कई पार्टियां बदल चुके हैं. 1985 के बाद लगभग हर सरकार में मंत्री रहे हैं. ये वही रशीद हैं जिन्होंने भारत को पाकिस्तान के पास पाव-पावभर के परमाणु बम होने की धमकी दी थी.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.