समंदर किनारे यूं टहल रही थीं बिकिनी में इलियाना डी’क्रूज, फोटो वायरल

2
629
ileana dcruz ileana dcruz hot photo ileana in bikini ileana hot pic

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डी’क्रूज (Ileana D’cruz) की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इन फोटोज में वो समंदर के किनारे बिकिनी में नजर आ रही हैं. उनके अलग-अलग अंदाज के इन फोटो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं और उनके फैन्स उस पर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने चाहने वालों को इलियाना निराश नहीं कर रही बल्कि वो उनके मैसेसेज पर रिप्लाई भी कर रही हैं.

Ileana D’cruz का फोटो वायरल

टीवी की नागिन’ का टॉपलेस अवतार, समंदर किनारे चिल कर रहीं मौनी

इलियाना डी’क्रूज की इन तस्वीरों को केवल कुछ ही घंटों में 7 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ठीक है, क्षमा करें लेकिन जब मैं टैन होने के लिए इठलाती हूं. तस्वीरों में दिख रहा है कि इलियाना (Ileana D’cruz) हल्की धूप में इठलाते हुए पोज मार रही हैं.

टैन हो रही थीं इलियाना डी’क्रूज

ileana d'cruz ileana dcruz hot photo ileana in bikini ileana hot pic

Grammy: प्रियंका ने अपने ड्रेस पर आए कमेंट के बाद कुछ ‘अच्छा’ लिखा

जब भी गोरे लोग सांवले होने के लिए धूप में खुद को रखते हैं तो वो उसे टैन होना कहते हैं. समंदर किनारे इलियाना (Ileana D’cruz) भी कुछ इसी अंदाज में दिख रहीं हैं. इससे पहले भी इलियाना डी’क्रूज ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ साझा की थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

साउथ में भी बड़ी स्टार इलियाना

ileana d'cruz ileana dcruz hot photo ileana in bikini ileana hot pic

प्रियंका चोपड़ा की ये अजीबोगरीब ड्रेस देखकर आप भी कहेंगे, कहां मिलता है सब?

काम को लेकर बात करें तो इलियाना डी’क्रूज (Ileana D’cruz) आखिरी बार जॉन अब्राहम के साथ फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं. उनकी ये फिल्म मल्टी स्टारर होने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर बहुत कमाल नहीं दिखा पाई थी. इस फिल्म में जॉन अब्राहम और इलियाना डीक्रूज के साथ अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुल्कित सम्राट, कृति खरबदा और उर्वशी रौतेला भी लीड रोल में थीं.

ileana d'cruz ileana dcruz hot photo ileana in bikini ileana hot pic

लोपामुद्रा राउत का गोवा में दिखा ग्लैमरस अवतार, वेकेशन्स की तस्वीरें वायरल

इलियाना डी’क्रूज (Ileana D’cruz) ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है. लेकिन बर्फी फिल्म के बाद इलियाना ने बॉलीवुड में भी अपनी दमदार पहचान बनाई.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.