Grammy Awards: प्रियंका ने अपने ड्रेस पर आए कमेंट के बाद कुछ ‘अच्छा’ लिखा

2
506
priyanka chopra trolled for her white gown now see here weird dress

दिल्ली। ग्रैमी अवॉर्ड्स (Grammy Awards) में प्रियंका चोपड़ा के ड्रेस सेंस पर मचे हो हल्ला के बाद प्रियंका ने कुछ ‘अच्छा’ लिखा. ग्रैमी अवॉर्ड्स के दौरान पहनी गई ड्रेस पर कितना हो-हल्ला मचा, ये सभी ने देखा. सोशल मीडिया पर किसी ने तारीफ की तो किसी ने आलोचना.

Grammy Awards फंक्शन का ड्रेस

ट्विटर पर जमकर ट्रोलिंग भी हुई. और तो और एक डिजाइनर ने भी भद्दा कमेंट किया. इस हंगामे के बाद प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ऐसा लिखा है, जिस पर गौर की जानी चाहिए. (Grammy Awards) जिंदगी का फलसफा समझाते गुए प्रियंका ने लिखा कि ‘मैं सोच रही हूं कि इस साल की शुरुआत भी कितनी धमाकेदार और रोमांचक रही. अभी सिर्फ जनवरी ही है. जिन लोगों से आप प्यार करते हो उन्हें बेतहाशा प्यार करो. जैसी जिंदगी आप जीना चाहते हो वैसी जियो. इस समय दुनिया में सभी परेशानियों के साथ, अपने और अपने आस-पास सभी के लिये दयालु रहें’.

प्रियंका चोपड़ा की ये अजीबोगरीब ड्रेस देखकर आप भी कहेंगे, कहां मिलता है सब?

प्रियंका ने आगे लिखा कि ‘मुझे जो दुलार-प्यार मिला उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं और उसके लिए भी आभारी हूं, जब मुझे वह प्यार नहीं मिला. आस-पास के लोगों के प्रति दयालु और विनम्र बनें. यह बहुत जरूरी है. (Grammy Awards) यब जिंदगी का अनमोल तोहफा है’. ग्रैमी अवॉर्ड्स में ड्रेस पर मचे शोर के बाद प्रियंका ने कुछ ‘अच्छा’ लिखा है.

प्रियंका को मानती हैं इस्पिरेशन

कुछ सेलिब्रेटी ने कहा कि ‘यह सभी को एक नेक सलाह के तौर पर लेनी चाहिए. भले ही पहनावे को लेकर प्रियंका को ट्रोल किया जाता रहा हो, लेकिन उनका कॉन्फिडेंस गजब का है. अपनी इसी खूबी (Grammy Awards) की वजह से वह सभी के लिए इस्पिरेशन हैं’. सिंगर और एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति से लेकर आज की कई टॉप एक्ट्रेसेस प्रियंका को अपना आदर्श मानती हैं, उन्हें फॉलो भी करती हैं.

कॉन्फिडेंस को पहनने की जरूरत

प्रियंका ने कुछ साल पहले एक इवेंट के दौरान एक बात कही थी, उस बात को भले ही किसी ने भी फॉलो न किया हो लेकिन प्रियंका फॉलो करती हैं. उन्होंने कहा था कि ‘एक चीज जो किसी भी इंसान को सही तरह से पहनने की जरूरत है वो है कॉन्फिडेंस’. प्रियंका ने यह बात सिर्फ कहने भर के लिए नहीं कही थी, बल्कि वह खुद इस पर अमल करती हैं. यकीन नहीं तो ज्यादा दूर जाने की जरूरत नहीं है, हाल ही में हुए ग्रैमी अवॉर्ड्स (Grammy Awards) पर नजर डाल लें.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.