लापरवाही के आरोपों पर कनिका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- इसलिए चुप नहीं थी कि मैं गलत थी बल्कि…

1
420
kanika kapoor discloses the full truth about coronavirus controversy

लखनऊ। कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना से जंग जीत चुकी है. लखनऊ के अपने घर में आराम कर रही है. तमाम आरोपों पर उन्होंने सफाई दी है. कनिका कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए पूरे मामले को काफी डिटेल में बताया है. खुद को सभी आरोपों से मुक्त करने की कोशिश की हैं.

Kanika Kapoor की सफाई

कनिका कपूर बॉलीवुड की पहली शख्स थीं जिन्हें कोरोना ने अपने चपेट में लिया था. पिछले महीने सिंगर Kanika Kapoor कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. इलाज के बाद फिलहाल वो ठीक हैं और अपने घर में खुद को क्वारेंटीन कर रखा है. कनिका कपूर का टेस्ट जब तीन बार निगेटिव आया तो उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. जब कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं तो उन पर लापरवाही के आरोप लगे थे. लखनऊ में उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है. कनिका कपूर ने लंबे वक्त इन आरोपों पर कुछ नहीं बोला. अब उन्होंने लंबे-चौड़े पोस्ट के जरिए सफाई दी हैं.

कनिका ने पोस्ट में क्या लिखा है

Kanika Kapoor ने पोस्ट में लिखा है कि ‘मुझे इस बात का अहसास है कि मेरे बारे में कई तरह की कहानियां इस समय चल रही है. कुछ कहानियों ने इसलिए तूल पकड़ा है क्योंकि मैं अभी शांत थी. लेकिन मैं शांत इसलिए नहीं थी कि मैं गलत हूं, बल्कि मैं सच्चाई का खुद बाहर आने का इंतजार कर रही थी. मैं अपने परिवार, दोस्तों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने इसती स्पेस दी कि मैं खुद अपनी इच्छा के मुताबिक लोगों को पूरी सच्चाई बता सकूं’.

अपने पोस्ट में Kanika Kapoor ने इस बात का जिक्र किया है कि ‘उन से मिला हर शख्स निगेटिव पाया गया. मैं यूके से लेकर मुंबई और लखनऊ कर जिन भी लोगों से मिली थी, उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे. वो सब कोरोना निगेटिव भी पाए गए’. कनिका ने कहा कि ‘एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग की गई थी’. दरअसल कनिका पर आरोप लगे थे कि उन्होंने कोरोना से बीच एयरपोर्ट पर अपनी स्क्रीनिंग नहीं करवाई थी, वो वहां से भाग गई थीं. अब कनिका ने उस बारे में सफाई दी है.

एयरपोर्ट वाले वाकये का जिक्र

अपने पोस्ट में Kanika Kapoor ने एयरपोर्ट वाली बात पर काफी जोर दिया है. कनिका के मुताबिक ‘वो 10 मार्च को इंग्लैंड से मुंबई आई थीं. तब इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उनकी स्क्रीनिंग की गई थी. उस समय ऐसी कोई एडवाइजरी नहीं थीं कि उन्हें अपने आप को क्वारेंटीन करना है. 11 मार्च को वो अपने माता-पिता से मिलने लखनऊ आई थीं. उस समय एयरपोर्ट पर किसी भी तरह की स्क्रीनिंग नहीं की गई थी. उन्होंने 14-15 मार्च को अपने दोस्त के साथ एक लंच में शामिल हुई थीं’. लेकिन Kanika Kapoor ने किसी भी पार्टी में शामिल होने या खुद पार्टी ऑर्गनाइज करने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि ‘कई दिनों तक उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे. 17-18 मार्च को परेशानी हुई तो 19 मार्च को टेस्ट कराया गया’.

कनिका कपूर की निजी जिंदगी

लखनऊ की रहने वाली Kanika Kapoor का जन्म 1978 में हुआ था. लंदन के कारोबारी राज चंडोक से उनकी शादी 1997 में हुई जिससे तीन बच्चे हैं. 2012 में कनिका और राज में तलाक हो गया है. उनका पहला म्यूजिक एल्बम ‘जुगनी जी’ 2012 में रिलीज हुआ जो हिट रहा. 2014 में आई फिल्म ‘रागिनी एमएमएस-2’ में उनका गया गाना ‘बेबी डॉल’ से पहचान मिली जो अब तक उनके नाम के साथ जोड़ा जाता है. कनिका के माता-पिता दोनों ही कारोबारी हैं. Kanika Kapoor ने संगीत में ग्रेजुएशन और मास्टर की डिग्री हासिल की हैं. कनिका ने हिंदी और पंजाबी में कई हिट गाने गाए हैं. कोरोना पॉजिटिव के दौरान कनिका कपूर इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली सिलेब्रिटी बन गई थीं.

जिसने वर्दी का ‘चीरहरण’ किया उसे बिहार में अफसर से बना दिया गया डिप्टी डायरेक्टर

भाई किम जोंग उन से ज्यादा ‘हार्टलेस’ होंगी किम यो जोंग? उत्तर कोरिया में ‘बहन’ पर दुनिया की निगाहें

गुटखा, पान मसाला, तंबाकू, सिगरेट और शराब की दुकानें कब खुलेंगी? जानिए

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा का फोटो वायरल, लंदन में करती हैं मेडिकल की पढ़ाई

साड़ी में दिखने वाली ‘मिसेज शर्मा’ का हॉट अवतार, बिकिनी में दिखी थीं कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन बीवी

कोरोना एक्सपर्ट: भारत में 70 दिनों के लिए लॉकडाउन जरूरी, वरना मेहनत बेकार

घर-घर फ्री बांटे जा रहे कंडोम, लॉकडाउन के बाद जनसंख्या न बन जाए मुसीबत

गर्म पानी पीने से शरीर में क्या-क्या होते हैं बदलाव? जानना बेहद जरूरी

Jio-Facebook Deal: मुकेश अंबानी फिर से एशिया में सबसे अमीर, चीन के जैम मा पिछड़े

फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाला पटना का भिखारी, इंग्लिश में गाता है गाना, वीडियो वायरल

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.