पति न ब्रश करता है और न ही नहाता है, परेशान पत्नी ने मांगा तलाक

1
254
wife reached womens commission because husband not bathing and brush bihar

दिल्ली। ‘पति (Husband) के शरीर से बदबू आती है, क्योंकि वो न तो ब्रश करता है और नहीं नहाता है. 10-12 दिनों के बाद स्नान करता है. एक पति के रूप में उसका व्यवहार भी अच्छा नहीं है’. वैशाली की सोनी ने बिहार राज्य महिला आयोग में इसी बात की शिकायत की है. इसी आधार पर वो अपने पति से अलग होना चाहती है. फिलहाल महिला आयोग ने दोनों को समझा-बुझाकर भेज दिया है.


Husband से कई परेशानियां

ये पूरा मामला बिहार के वैशाली जिले के नया गांव की रहने वाली 20 साल की सोनी देवी का है. सोनी देवी ने अपने पति के रोज नहीं नहाने, ब्रश नहीं करने और शेविंग नहीं करने से परेशान होकर राज्य महिला आयोग का दरवाजा खटखटाया. महिला ने कहा कि उनके पति का बर्ताव भी ठीक नहीं है.

2 महीने का मिला वक्त

बिहार राज्य महिला आयोग ने सोनी देवी की शिकायत पर उसके पति मनीष राम को अपनी आदतें सुधारने के लिए 2 महीने का वक्त दिया है. अगर मनीष अपनी आदतों को बदलने में सफल नहीं रहा तो महिला आयोग उसके खिलाफ उचित कार्रवाई करेगा.

तंकियों को दिल्ली पहुंचाने के लिए DSP ने की थी डील, घर से मिले 3 AK-47

हम आपको बतातें हैं BEER पीकर ‘मजा’ क्यों आता है? पीने वालों को भले न मालूम हो

तलाक पर अड़ी सोनी

राज्य महिला आयोग अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने बताया कि नयागांव के रहने वाली सोनी ने अपने पति (Husband) से तलाक दिलाने के लिए गुहार लगाई है. सोनी ने महिला आयोग की ऑफिस पहुंचकर बताया कि उसका विवाह घरवालों की मर्जी से साल 2017 में हुआ था. मनीष पलंबर का काम करता है. सोनी ने कहना है कि पति की शरीर से बदबू आती है, क्योंकि वो (Husband) न तो ब्रश करता है और न ही स्नान करता है. 10-12 दिनों के बाद ही नहाता है. उसका व्यवहार भी अच्छा नहीं है.

फिल्म मलंग से दिशा पाटनी का बिकिनी लुक वायरल, जिम में की थी कड़ी मेहनत

मलाइका अरोड़ा के इन फोटोज को देख कर आपका दिन बन जाएगा, फिर आप भी कहेंगे…

पति (Husband) के इस व्यवहार की वजह से सोनी तलाक पर अड़ी हुई है. वो किसी हाल में अपने पति (Husband) के साथ रहना नहीं चाहती है. उसने आयोग से अपने पति (Husband) से मुक्ति दिलाने की मांग की है. सोनी अपने मायके वालों द्वारा दिए सामान भी वापस चाहती है. आयोग ने इस शिकायत पर मनीष (Husband) को सुधरने का 2 महीने का वक्त दिया है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.