DeepVeer Wedding: दीपिका के मंगलसूत्र में स्पेशल हीरा, रणवीर के लिए खरीदी चेन

1
331
दीपिका के मंगलसूत्र में स्पेशल हीरा, रणवीर के लिए खरीदी चेन

दीपिका के मंगलसूत्र में स्पेशल हीरा, रणवीर के लिए खरीदी चेन

दिल्ली। दीपिका और रणवीर सिंह की शादी इटली के लेक कोमो में हो गई. दोनों शादी के लिए इटली पहले ही पहुंच गए थे. खबरों के मुताबिक दीपिका ने शादी के लिए स्पेशल हीरा वाला मंगलसूत्र खरीदा था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी कीमत करीब 20 लाख रुपया है. साथ ही दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के लिए भी चेन खरीदी.

6 साल के अफेयर के बाद शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका ने मुंबई के अंधेरी स्थित तनिष्क के शोरूम में शॉपिंग की थी। दीपिका ने इसी दौरान अपना मंगलसूत्र खरीदा। इस मंगलसूत्र की खास बात यह है कि इसमें सॉलिटेयर हीरा जड़ा हुआ है। दीपिका तनिष्क की ब्रांड एंबेस्टर भी हैं। खबरों के अनुसार दीपिका ने करीब एक करोड़ रुपये की ज्वेलरी खरीदा था. 6 साल के अफेयर के बाद दीपिका-रणवीर ने इटली के लेक कोमो में शादी कर ली। शादी के कपड़े में रणवीर बेहद ही खूबसूरत दिख रहे हैं। रणवीर इस तस्वीर में गोल्डन कलर की शेरवानी पहने हुए हैं।

ये भी पढ़ें:

‘अच्छे दोस्त’ से पति-पत्नी बन गए दीपिका-रणवीर, इस वक्त आएगी शादी की पहली तस्वीर

दूल्हा बने रणवीर की पहली तस्वीर आई सामने, कोंकणी रीति-रिवाज से की शादी

भाई की शादी में खूबसूरत गेटअप में दिखीं रणवीर की बहन, इस लुक में थे दीपिका के पापा

रणवीर के 200 ग्राम की चेन

खबरों में यह भी दावा किया गया है कि दीपिका ने रणवीर सिंह के लिए 200 ग्राम की चेन भी खरीदी हैं। कहा जा रहा है कि तनिष्क की पूरी टीम पद्मावत की शूटिंग के दौरान सेट पर मौजूद थी। उन्होंने रणवीर सिंह से काफी बात की थी। इस शॉपिंग के दौरान दीपिका ने चेन के अलावा एक बड़ा नेकलेस और एक छोटा नेकलेस और मंगलसूत्र खरीदा। दरअसल, दीपिका ने जहां से ये खरीदारी की हैं वह अंधेरी में तनिष्क का सबसे बड़ा शोरूम है। इसका उद्घाटन अमिताभ बच्चन ने किया था।

पंजाबी और सिंधी रिवाज से शादी

वहीं, शादी समारोह में जाने के दौरान कैमरे में दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण भी कैद हुए हैं। प्रकाश भी व्हाइट ही गेटअप में थे। उन्होंने शॉल ओढ़ रखी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शादी की रस्म दोपहर 2 बजे से शाम साढ़े चार बजे तक चली। इस शादी के लिए चुनिंदा 30 से 40 गेस्ट को आने का न्योता मिला था। बाद में 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाज के साथ दीपिका और रणवीर की शादी संपन्न हुई

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.