‘अच्छे दोस्त’ से पति-पत्नी बन गए दीपिका-रणवीर, इस वक्त आएगी शादी की पहली तस्वीर

4
305
'अच्छे दोस्त' से पति-पत्नी बन गए दीपिका-रणवीर, इस वक्त आएगी शादी की पहली तस्वीर

'अच्छे दोस्त' से पति-पत्नी बन गए दीपिका-रणवीर, इस वक्त आएगी शादी की पहली तस्वीर

दिल्ली। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ‘बहुत अच्छे दोस्त’ से पति-पत्नी बन गए. अब हनीमून की तैयारी में जुटे हैं. दोनों ने बुधवार को कोंकणी रिवाज से इटली में शादी कर ली. फैंस उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड थे. लोग बेसब्री से शादी की ऑफिशियल फोटो का इंतजार कर रहे हैं. फैंस का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है. शाम 6 बजे दीपिका और रणवीर अपनी शादी का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करेंगे.

एक-दूसरे के हुए रणवीर-दीपिका

देखें, इटली में शुरू हो गईं दीपिका-रणवीर की शादी की तैयारियां

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह खुद सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटो शेयर करेंगे. इस ग्रैंड शादी को विशाल पंजाबी शूट कर रहे थे. सिंधी रिवाज से शादी होने के बाद दीपिका और रणवीर अपने फैंस के लिए शादी की तस्वीरें शेयर करेंगे. 14 तारीख को इन दोनों की शादी केंकणी रीति-रिवाज से और 15 तारीख को सिंधी रीति-रिवाज से हुई. इटली में शादी के बाद 21 नवंबर को बेंगलुरु में रिसेप्शन होगा. जबकि 28 नवंबर को मुंबई में बॉलीवुड से जुड़े करीबियों के लिए ग्रैंड पार्टी रखी गई है.

दीपिका का गेटअप लाजवाब

'अच्छे दोस्त' से पति-पत्नी बन गए दीपिका-रणवीर, इस वक्त आएगी शादी की पहली तस्वीर

वहीं, अगर गेटअप की बात करें तो कोंकणी रीति रिवाजों से होने वाली शादी में दीपिका के साड़ी और सोने के आकर्षक आभूषण पहनी थीं. बात करें सिंधी रीति-रिवाजों से होने वाली शादी की तो इस शादी में दीपिका लहंगा पहनी थीं. इस लहंगे का रंग गुलाबी और पर्पल बताया जा रहा है जिसके साथ वह रीगल जड़ाऊ नेक्लेस में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. शादी की तस्वीरें लीक नहीं हो इसके लिए खास तैयारी की गई थी. इवेंट में सेलफोन्स लाने की अनुमति नहीं थी.

इटली के ‘जलमहल’ में शादी

'अच्छे दोस्त' से पति-पत्नी बन गए दीपिका-रणवीर, इस वक्त आएगी शादी की पहली तस्वीर

दीपिका-रणवीर की शादी लेक कोमो की खूबसूरत विला देल बालिबियानेलो में हुई. सोशल मीडिया पर कई इंस्टाग्राम हैंडलों ने उस होटल के आस-पास की तस्वीरें शेयर की गई, जहां दीपिका और रणवीर की शादी हुई. दरअसल, बॉलीवुड स्टारों के लिए इटली का लेक कोमो फेवरिट वेडिंग डेस्टिनेशन बन गया है। हाल में इस जगह की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें इस जगह पर शादी की तैयारियां दिखाई दे रही हैं। कोंकणी और सिंधी तौर-तरीकों से शादी के बाद दीपिका और रणवीर मुंबई-बेंगलुरु में रिसेप्शन का आयोजन करेंगे.

4 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.