शादी के दिन कांजीवरम शेरवानी में थे रणवीर, जानें किसने किया डिजाइन

0
25
शादी के दिन कांजीवरम शेरवानी थे रणवीर, जानें किसने किया डिजाइन

शादी के दिन कांजीवरम शेरवानी थे रणवीर, जानें किसने किया डिजाइन

दिल्ली। बॉलीवुड के सबसे मशहूर जोड़ी रणवीर और दीपिका की शादी 14-15 नवंबर को हो गई। दोनों की शादी इटली के लेक कोमो में हुई। इसके लिए दोनों 10 नवंबर को ही वहां पहुंच गए थे। इनके साथ इनके पर्सनल स्टाइलिस्ट, हेयर ड्रेसर, मेकअप आर्टिस्ट और प्लानर भी पहुंचे थे।

कांजीवरम शेरवानी बेहद खूबसूरत

हाईप्रोफाइल सिक्योरिटी के बीच हुई इस शादी पर बहुत सारे फैंस की निगाहें रही। फैंस रणवीर और दीपिका के बारे में हर छोटी-छोटी बात जानना चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर सिंह खासतौर पर अपनी शादी के लिए अलग लुक चाहते थे। रणवीर इस मौके पर खासतौर पर डिजाइन की गई कांजीवरम शेरवानी में नजर आए। शेरवानी के साथ ही वह खास साफा पहना था। जिसे मशहूर डिजाइनर सब्यासाची ने डिजाइन किया था। इस बात का खुलासा दरअसल तब हुआ जब इटली रवाना होने से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर सब्यसाची के ढेरों बैग्स देखे गए।

ये भी पढ़ें:

‘अच्छे दोस्त’ से पति-पत्नी बन गए दीपिका-रणवीर, इस वक्त आएगी शादी की पहली तस्वीर

दूल्हा बने रणवीर की पहली तस्वीर आई सामने, कोंकणी रीति-रिवाज से की शादी

वेन्यू से मेन्यू तक बेहद खास

दरअसल, इस शादी के वेन्यू से लेकर मेन्यू तक हर चीज बेहद खास तरीके से चुनी गई। शादी के आउटफिट्स, ज्वेलरी, वेडिंग कार्ड सब बेहद स्पेशल था। इस शादी को भव्य तरीके से कराने और सभी इंतजाम करने का जिम्मा दिल्ली की जानी मानी वेंडिग प्लानर वंदना मोहन को मिला था। वंदना की कंपनी द डिजाइन कंपनी ही दीपिका रणवीर की शादी में भी सभी चीजें देख रही थी।

ये भी पढ़ें:

भाई की शादी में खूबसूरत गेटअप में दिखीं रणवीर की बहन, इस लुक में थे दीपिका के पापा

दीपिका के मंगलसूत्र में स्पेशल हीरा, रणवीर के लिए खरीदी चेन

6 साल से डेट के बाद शादी

गौरतलब है कि यह जोड़ी एक दूसरे को पिछले छह साल से डेट कर रही थी। अक्टूबर में दोनों ने अधिकारिक रूप से एक-दूसरे से शादी का ऐलान किया। ऐसे में अब सबकी निगाहें रणवीर और दीपिका की शादी पर टिकी हुई थी। क्योंकि शादी समारोह को काफी प्राइवेट रखा गया था। शादी में शामिल होने वाले अतिथियों को मोबाइल ले जाने पर पाबंदी थी। इस शादी के लिए चुनिंदा 30 से 40 गेस्ट को आने का न्योता मिला था। बाद में 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाज के साथ दीपिका और रणवीर की शादी संपन्न हुई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.