सनी लियोनी का ‘योद्धा अवतार’, ‘वीरमादेवी’ का फर्स्ट लुक आउट

1
270

सनी लियोनी का 'योद्धा अवतार', 'वीरमादेवी' का फर्स्ट लुक आउट

मुंबई। सनी लियोनी की ख्याति चारो दिशा में ‘दिन दूनी, रात चौगनी’ फैल रहा है. बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक में जय-जयकार है. हर कोई सनी लियोनी को हाथों-हाथ लेना चाहता है. इसमें व्यूअर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर तीनों है.

सनी जहां जाती हैं, वहीं छा जाती है. बॉलीवुड के प्रोड्यूसर्स में ये बेकरारी देखी जा चुकी है. अपनी फिल्मों को हिट कराने के लिए सनी का आइटम सॉन्ग डालते हैं, ताकि उनकी फिल्म सुपरहिट हो सके. अब यही आलम साउथ के फिल्म इंडस्ट्री टॉलीवुड में भी देखने को मिल रही है.

ये भी पढ़ें: बोल्ड अवतार पर ट्रोल हुई संजय दत्त की बेटी, ये स्टार किड्स भी ड्रेस से कर चुकी हैं हैरान

ये भी पढ़ें: संजय दत्त की ग्लैमरस बेटी की ‘हॉट’ तस्वीरें वायरल, सौतेली मां ने कहा…

‘वीरमादेवी’ में सनी का घुड़सवार अवतार

सनी लियोनी की साउथ इंडियन फिल्म वीरमादेवी का पोस्टर रिलीज किया गया. खुद सनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसे अपलोड किया. ट्वीट में सनी ने लिखा कि ‘इसे आपके साथ शेयर करने के लिए हद से ज्यादा बेकरार थी.

वीरमादेवी का फर्स्ट लुक पोस्टर’. पोस्टर में सनी लियोनी योद्धा के किरदार में नजर आ रही है. जो युद्ध क्षेत्र में घोड़े पर सवार हैं.

ये भी पढ़ें: VIDEO: बंदूक-गोली नहीं अब रॉकेट लॉन्चर चला रहे सलमान, ‘RACE 3’ का ट्रेलर रिलीज

ये भी पढ़ें: पीठ के पीछे से ‘प्यार’ पर वार, सलमान की चाहत ‘तीसरी रेस’ हो शानदार

तमिल और तेलुगु में फिल्म ‘वीरमादेवी’

तमिल और तेलुगु में भाषा में ये फिल्म बन रही है. बाद में इसे मलयालम, कन्नड़ और हिन्दी में रिलीज किया जाएगा. इससे पहले भी सनी कई साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकीं हैं.

मगर लीड एक्ट्रेस के तौर सनी लियोनी की ये पहली फिल्म होगी. फिल्म की शूटिंग अभी चल ही रही है. निर्देशक वीसी वाडिवुड्यान इस फिल्म के लिए बजट भी अच्छा-खासा रखे हैं.

फिल्म में दिखेगा विजुअल इफेक्ट्स का कमाल

फिल्म में हाई टेक्नोलॉजी विजुअल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया जा रहा है. इससे पहले भी पीरियड ड्रामा फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी पैसा बटोर चुकी है.

सनी की डेब्यू साउथ इंडियन ये फिल्म ‘वीरमादेवी’ बिजनेस के मामले में कमाल कर पाती है या नहीं. इसके लिए इंतजार करना होगा. सनी लियोनी इससे पहले भी फिल्मों में लीड रोल कर चुकीं हैं.

मगर दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आया. वैसे ‘वीरमादेवी’ के रोल में घोड़े बैठी सनी काफी स्टनिंग दिख रही हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.