पीठ के पीछे से ‘प्यार’ पर वार, सलमान की चाहत ‘तीसरी रेस’ हो शानदार

मुंबई। सलमान खान का रेसिंग हार्ट्स यानी फिल्म रेस 3 का पोस्टर आ गया. इसमें सलमान अपने फिरोजा ब्रेसलेट के साथ जैकलिन को बाहों में समेटे है. एक गन जैकलीन के पीठ के पीछे हैं. तस्वीर ये बताने के लिए काफी है कि फिल्म में कितना उतार-चढ़ाव होगा.

कहा जा रहा है कि ये फिल्म ट्वीस्ट ही ट्वीस्ट है. सलमान खान ने अपने ट्वीट्स में इसे रेसिंग हार्ट्स नाम दिया है.

रेस 3 का पोस्टर आ गया

रेस 3 इस साल जून में यानि ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग अभी भी चल रही है.

मगर काफी पहले से इसका प्रमोशन शुरू कर दिया गया. पहले रेस 3 टीम का एक वीडियो सामने आया था मगर अब फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया.
रेस 3 से सलमान सिंकदर और रोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं, खुद को वो सेल्फलेस ओवर सेलफिश बताते हैं. जैकलीन फर्नांडिस फिल्म में जेसिका का किरदार निभा रही हैं, जो रॉ पावर किरदार है.


ये भी पढ़े: फेंकी हुई चीज क्यों नहीं उठातीं प्रिया प्रकाश वारियार?, आखिर इतने तेवर क्यों?

करण जौहर के ‘नए स्टूडेंट्स’ से आप मिले हैं…

फिल्म में बॉबी देओल भी हैं, यश के किरदार में हैं. बॉबी का रोल वैसा ही होगा जैसा पहले अक्षय खन्ना कर चुके हैं और दूसरे में जॉन अब्राहम ने निभाया है. गणश आचार्य की असिस्टेंट डेजी शाह रेस 3 में संजना की किरदार में हैं, जय हो में वो सलमान खान टीम का हिस्सा रह चुकी हैं. एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम सूरज बनकर रेस 3 का हिस्सा है.

रेस 3 में सलमान के बॉस अनिल

बिना अनिल कपूर की रेस फिल्म की कल्पना नहीं की जा सकती. रेस सीरीज के दोनों भागों में डिटेक्टिव इस बार सलमान खान के बॉस हैं. शमशेर भाईजी की उनकी भूमिका इस बार थोड़ी अलग होगी. फिल्म रेस 3 को कोरियोग्राफर से निर्देशक बने रेमो डिसूजा बना रहे हैं. इससे पहले अब्बास-मस्तान रेस और रेस 2 को प्रोड्यूस करते आए हैं. ये पहली बार होगा कि सलमान को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं.

4 Comments

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: