दिल्ली का ‘फाइव स्टार बंदूकबाज’ कितना रसूखदार? आखिर किसलिए हुआ था झगड़ा?

1
20
दिल्ली का 'फाइव स्टार बंदूकबाज' कितना रसूखदार? आखिर किसलिए हुआ था झगड़ा?

दिल्ली का 'फाइव स्टार बंदूकबाज' कितना रसूखदार? आखिर किसलिए हुआ था झगड़ा?

दिल्ली। बीएसपी नेता का बंदूकबाज बेटा की मुश्किलें बढ़नेवाली है. गिरफ्तारी के लिए लखनऊ में 5 जगह छापे डाले गए. पूरा मामला गृह मंत्रालय पहुंच चुका है. आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पूर्व बसपा सांसद राकेश पाण्डेय के बेटे आशीष पाण्डेय को दिल्ली के पॉश इलाके आरके पुरम दिल्ली के हयात होटल के बाहर पिस्तौल लहराते हुए दिखा था.

बीएसपी नेता का बंदूकबाज बेटा

हयात होटल में आशीष ने एक कपल को धमकाते हुए गाली-गलौच की थी. अब गिरफ्तारी के लिए आशीष के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है. बाकी लोगों की शिनाख्त की कोशिशें की जा रही है. नेताओं के बेटे की हनक कोई नई बात नहीं है। बीएसपी नेता का बंदूकबाज बेटा दिल्ली के फाइव स्टार होटल हयात में पिस्टल के साथ जमकर ड्रामा किया। वह पिस्टल लेकर होटल परिसर में एक कपल को धमका रहा था, जिससे वहां सनसनी फैल गई।

ये भी पढ़ें: अब इलाहाबाद फिर से हो गया प्रयागराज, जानें 3 पौराणिक बातें

ये भी पढ़ें: सबसे पहले #MeToo की शुरुआत कहां हुई? वो कौन-सी पहली महिला थी? जानें

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बीएसपी नेता का बंदूकबाज बेटा अब भागा-भागा फिर रहा है. उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी युवक लखनऊ भाग गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली के हयात होटल में बीएसपी के पूर्व सांसद राकेश पाण्डेय के बेटे आशीष पाण्डेय की एक कपल से अनबन हो गई। उसके बाद आशीष ने अपनी एसयूवी कार से पिस्टल लेकर आया और उन्हें धमकाने लगा। साथ ही वह कपल के साथ गाली-गलौज करने लगा। आरोपी आशीष ने जाते-जाते होटल कर्मियों को भी धमकी दी। वहीं, आशीष की एसयूवी में मौजूद लड़कियां इस घटना की वीडियो शूट कर रही थीं।

विवाद की जड़ में लेडिज वॉशरूम

दिल्ली का 'फाइव स्टार बंदूकबाज' कितना रसूखदार? आखिर किसलिए हुआ था झगड़ा?

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र में जल्द शुरू हो सकती है शराब की ऑनलाइन बिक्री, खाइए-पीजिए और सो जाइए

खबरों के मुताबिक बीएसपी नेता का बंदूकबाज बेटा आशीष करीब दो मिनट तक उनलोगों को हड़काता रहा। इस दौरान उसके साथ मौजूद लड़कियां भी उनके साथ गाली गलौज कर रही थीं। दिल्ली के आरके पुरम पुलिस स्टेशन में आरोपी आशीष पाण्डेय के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है। गौरतलब है कि आशीष के भाई आंबेडकर नगर की जलालपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं और चाचा पवन पाण्डेय भी विधायक रहे हैं, लंबे वक्त तक वे शिवसेना से भी जुड़े रहे हैं। आशीष खुद रियल स्टेट और शराब का कारोबार करता है, उसका मोबाइल भी बंद है। पूरा मामला 13-14 अक्टूबर की सुबह 4 बजकर 40 मिनट की है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लेडिज वॉशरूम में पुरुष को जाने को लेकर विवाद बढ़ा.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.