जुड़वा बहनें बिल्कुल एक जैसी, ब्वॉयफ्रेंड भी करती हैं शेयर

दिल्ली। जुड़वा भाई-बहनों की कहानी पूरी दुनिया में मशहूर है. किसी का सेम-टू-सेम फेस मिलता है तो किसी की आवाज. किसी की लंबाई बिल्कुल बराबर होती है तो किसी का हेयर स्टाइल. यानी जुड़वा के बीच इतनी समानता होती है कि कई बार परफेक्ट अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है कि कौन राम है और कौन श्याम. लेकिन यहां बात होगी उन जुड़वा बहनों की जो ब्वॉयफ्रेंड भी करती हैं शेयर.

मोस्ट आइडेंटिकल ट्वीन

जुड़वा बहनें बिल्कुल एक जैसी, ब्वॉयफ्रेंड भी करती हैं शेयर

ये कहानी ऑस्ट्रेलिया की दो बहनों की है जो इतना सेम-टू-सेम हैं कि इसके लिए कई बार ये सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं. दोनों से विचार और फिजिक इतने मिलते हैं. दोनों बहनों एक ही ब्वॉयफ्रेंड को भी शेयर करती हैं और इसका वो इजहार भी बखूबी करती हैं. इसी वजह से ये दुनिया में चर्चा का विषय बन चुकी हैं. इन दोनों को देखकर लगता है कि ये एक-दूसरे के मिरर इमेज है. मगर हकीकत में ऐसा कुछ भी नहीं है. बल्कि ये दो अलग-अलग इंसान हैं. ये दोनों ही लड़कियां हैं. दोनों हू-ब-हू एक जैसी हैं. इन्हें दुनिया का मोस्ट आइडेंटिकल ट्वीन कहा जाने लगा है. इनमें एक का नाम अन्ना और दूसरी का नाम लूसी है.

ब्वॉयफ्रेंड भी करती हैं शेयर

जुड़वा बहनें बिल्कुल एक जैसी, ब्वॉयफ्रेंड भी करती हैं शेयर

ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में रहनेवाली जुड़वां बहनें अन्ना और लूसी ने और ज्यादा एक जैसी दिखने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी कराई. ताकि मोस्ट आइडेंटिकल दिख सकें. इस दोनों ने करीब पौने 2 करोड़ रुपए भी खर्च किए. दोनों ज्यादातर वक्त एक जैसी पकड़े पहनती हैं और अपना फोटो सोशल मीडिया पर शेयर भी करती हैं. खास बात ये है कि दोनों एक ही ब्वॉयफ्रेंड को शेयर करती हैं. दोनों को एक-दूसरे दूसरे इतनी मोहब्बत है कि दो जिस्म एक जान कह सकते हैं. इनकी एक-दूसरे कोई शिकायत भी नहीं है. न ही किसी तरह का इर्ष्या भाव रखती हैं.

पौने 2 करोड़ खर्च करने का अफसोस

जुड़वा बहनें बिल्कुल एक जैसी, ब्वॉयफ्रेंड भी करती हैं शेयर

अन्ना और लूसी ने लिप फिलर्स, ब्रेस्ट इम्प्लांट्स, फेशियल टैटूइंग और लेजर ट्रीटमेंट पर मोटी रकम खर्च की है. हालांकि दोनों अब इतना अधिक मेकओवर कराने को लेकर अफसोस जाहिर करती हैं. दोनों बहनों की उम्र 33 साल है. सोशल मीडिया पर कई बार इन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ा है. अधिक मेकओवर कराने के फैसले पर अफसोस जताने के बाद बहनों ने आईब्रो और लिप टैटू को हटाने का फैसला किया है. दोनों ने अब फैसला किया है कि वे अब कभी फेस इंजेक्शन नहीं लगवाएंगी. सोशल मीडिया पर कई लोग लड़कियों को प्लास्टिक लुक, प्लास्टिक बार्बी डॉल्स, फिश लिप्स कहकर चिढ़ाते हैं.

गरमा-गरम, चकल्लस, टाइम पास

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: