Bigg Boss12: अनूप जलोटा का हुआ ब्रेकअप, फूट-फूट कर रोई जसलीन

Bigg Boss12: अनूप जलोटा का हुआ ब्रेकअप, फूट-फूट कर रोई जसलीन

दिल्ली। बिग बॉस सीजन 12 की सबसे हिट जोड़ी अनूप जलोटा का गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू से ब्रेकअप हो गया है। जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन उनसे 37 साल छोटी है। बिग बॉस के घर में जलोटा के लिए छोटी सी कुर्बानी देने को जसलीन राज़ी नहीं हुईं, उसके बाद अनूप नाराज हो गए और सरेआम उससे ब्रेकअप की घोषणा कर दी। उसके बाद जसलीन बार-बार उन्हें मनाने के लिए मिन्नतें करती रहीं, लेकिन जलोटा नहीं मानें। उसके बाद जसलीन मथारू फूट-फूट कर रोने लगीं।

अनूप जलोटा का गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू से ब्रेकअप

दरअसल, हुआ यूं कि बिग बॉस की ओर एक टॉस्क मिला था। जिसमें सिंगल्स को जोड़ियों में से किसी एक को किडनैप करना होता है। जोड़ीदार अपने साथ नॉमिनेशन से बचा सकता है और शर्त न पूरी करने पर सिंगल्स नॉमिनेशन को लेकर सुरक्षित हो जाएंगे। टास्क में किडनैपर बनीं दीपिका और नेहा जसलीन और अनूप की जोड़ी में से अनूप को किडनैप कर लेती हैं और उन्हें रिहा करने के लिए जसलीन से अपने कपड़े, मेकअप के सामान और बाल कटवाने की डिमांड रख देती हैं। इसी बात पर अनूप जलोटा का गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू से ब्रेकअप हो गया.

अनूप जलोटा और जसलीन हो गए नॉमिनेट

जसलीन दीपिका की इन शर्तों को मानने से इनकार कर देती हैं। अनूप जलोटा इसी बात को लेकर अपसेट हो जाते हैं। जसलीन कहती हैं कि अनूप जी मेरे लिए अहमियत रखते हैं, लेकिन कपड़े और मेकअप भी उतनी ही अहमियत रखते हैं। मांग पूरी नहीं होने पर जलोटा और जसलीन नॉमिनेट हो गए. और फिर अनूप जलोटा का गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू से ब्रेकअप की बात सामने आई.

उसके बाद भड़के अनूप जलोटा कहते हैं कि वह शो में अपनी गर्लफ्रेंड की जिद की वजह से आए और यदि वह अपने कपड़ों और मेकअप के सामान का मोह नहीं छोड़ सकतीं तो इस रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने का कोई मतलब नहीं है। इसी के साथ अनूप जलोटा का गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू से ब्रेकअप हो गया. उसके बाद घर के सदस्यों के सामने ऐलान कर देते हैं कि मैं अकेला हूं और ये जोड़ी तोड़ रहा हूं। इस टास्क से इंसान की गहराई पता लगती है और यदि यह टास्क मुझे दिया गया होता तो मैं अपने सारे कपड़े लाकर रख देता।

‘कपड़े ही तो देने थे कोई जान थोड़े ही देनी थी’

अनूप कहते हैं कि टास्क में कपड़े ही तो देने थे कोई जान थोड़े ही देनी थी। अनूप जलोटा ने जसलीन से साफ-साफ कह दिया कि मेरा फैसला अडिग है। इसे कोई बदल नहीं सकता. न तुम और न ही तुम्हारा कोई दोस्त। इसके साथ ही अनूप जलोटा का गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू से ब्रेकअप का एलान किया.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: